Yashwant of Champawat gets Rs 23 crore package

महज 24 की उम्र में 23 करोड़ का पैकेज! चंपावत के यशवंत ने रोशन किया भारतीयों का नाम

चंपावत के यशवंत कोव्यापारी शेखर चौधरी के बेटे यशवंत ने पिथौरागढ़ से बीटेक करने के बाद 2020 में गेट में 870वीं रैंक हासिल की थी। दो साल पहले उनका प्रशिक्षु प्रबंधक के रूप में बेंगलूरु में चयन हुआ। कोरोनाकाल में उन्होंने ऑनलाइन अपनी सेवाएं दीं। मिला 23 करोड़ रुपये का पैकेज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 12, 2022/3:04 pm IST

Yashwant of Champawat gets Rs 23 crore package: चंपावत (उत्तराखंड), 12 जून। जिला मुख्यालय के यशवंत चौधरी ने छोटी उम्र में बड़ा मुकाम पाकर उत्तराखंड और जिले का नाम रोशन किया है। यशवंत को महज 24 साल की उम्र में 23 करोड़ रुपये (30 लाख डॉलर) से अधिक का पैकेज मिला है। युवा इंजीनियर यशवंत को जर्मनी की टेस्ला गीगा कंपनी में वरिष्ठ प्रबंधक की नौकरी मिली है।

read more: पाकिस्तानी हैकर्स की करतूत.. इस चैनल को ​हैक कर चलाया पैगंबर की तारीफ में वीडियो, मचा हड़कंप

बेंगलुरु में अगस्त से प्रशिक्षण के बाद नवंबर में उन्हें बर्लिन में नियुक्ति दी जाएगी।

व्यापारी शेखर चौधरी के बेटे यशवंत ने पिथौरागढ़ से बीटेक करने के बाद 2020 में गेट में 870वीं रैंक हासिल की थी। दो साल पहले उनका प्रशिक्षु प्रबंधक के रूप में बेंगलूरु में चयन हुआ। कोरोनाकाल में उन्होंने ऑनलाइन अपनी सेवाएं दीं।

read more: अब मासूम को भी आने लगे स्ट्रोक! बच्चे में दिख रहे हैं इस तरह के लक्षण तो हो जाएं अलर्ट

यशवंत ने बताया कि उनका चयन 30 लाख डॉलर के पैकेज में टेस्ला गीगा फैक्टरी में वरिष्ठ प्रबंधक के लिए बर्लिन जर्मनी में हुआ है। 31 जुलाई तक ऑनलाइन काम करने के बाद अगस्त से अक्तूबर तक बेंगलुरु में प्रशिक्षण होगा। इसके बाद नवंबर में बर्लिन में सेवा शुरू हो जाएगी।

read more: देश और प्रदेश की अन्य खबरों के इस लिंक पर जाएं