शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थी ये अभिनेत्री, फिर पांच साल बाद ले लिया तलाक | This actress became pregnant before marriage, then divorced after five years

शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थी ये अभिनेत्री, फिर पांच साल बाद ले लिया तलाक

शादी के पहले ही गर्भवती हो गई थी ये अभिनेत्री, फिर पांच साल बाद ले लिया तलाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 3, 2019/8:33 am IST

मुंबई। दो नेशनल और 4 फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकीं फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा आज अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कोंकणा सेन शर्मा को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता हैं। लेखन और निर्देशन में भी कोंकणा का कोई जवाब नहीं है।

यह भी पढ़ें —पूर्व Pornstar मिया खलीफा ने खिलाड़ी जुजु को बताया तुम मेरे स्टार हो, जवाब मे…

कोंकणा ने 1983 में बंगाली फिल्म इंदिरा से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बड़े होने पर कोंकणा ने बंगाली फिल्म ‘एक जे आछे कन्या’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारी। इस फिल्म में कोंकणा ने निगेटिव रोल प्ले किया था। फिल्म सुपरहिट रही थी और क्रिटिक्स ने जमकर कोंकणा के काम की तारीफ की थी। साल 2002 में कोंकणा ने मशहूर फिल्ममेकर ऋतुपर्णो घोष की फिल्म ‘तितली’ में काम किया।

यह भी पढ़ें —फूल पहने इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, अब वायरल हो रही इन 11 फोटोज …

कोंकणा की पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव रहे। फिल्म ‘आजा चल ले’ की शूटिंग के दौरान उनकी मुलाकात एक्टर रणवीर शौरी से हुई। यहीं पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब रहे। इस अफेयर में रहते हुए ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गईं। साल 2010 में दोनों ने शादी की और कुछ ही महीने बाद कोंकणा ने बेटे हारून को जन्म दिया। साल 2015 में दोनों ने सहमति से अलग रहने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें — टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह

कोंकणा ने अपनी मां अपर्णा के निर्देशन में इंग्लिश भाषा की फिल्म ‘Mr. and Mrs. Iyer’ में काम किया और इसके लिए कोंकणा को उस साल का बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। साल 2005 में कोंकणा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘पेज 3’ में एक पत्रकार का किरदार निभाया और इस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्टिंग रोल में नेशनल अवॉर्ड मिला।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/ilcqNuqtMWY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>