This domineering actress of Bollywood came out in support of Elon Musk

एलन मस्‍क के समर्थन में उतरी बॉलीवुड की ये दबंग एक्ट्रेस, Blue Tick को लेकर कही ये बात

This domineering actress of Bollywood came out in support of Elon Musk, said this about Blue Tick

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : November 6, 2022/4:42 pm IST

KANGANA RANAUT SUPPORT Elon Musk; मुंबई : दुनिया में सबसे ज्यादा यूज़ करने वाला एप ट्विटर है। जिसको देश के आम आदमी से लेकर आमिर आदमी तक इस्तेमाल करता है। हाल ही में इस एप को लेकर कंपनी के मालिक ने एक बड़ा फैसला किया है। बता दे कि ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्‍क ने खाते पर ब्‍लू टिक के लिए पैसे चार्ज करना शुरू कर दिया है। जिसके लिए अब यूजर को अकाउंट में अगर ब्‍लू टिक चाहिए तो उसे 8 डॉलर यानि की (करीब 660 रुपये) देने होंगे। जिसके बाद ही यूजर के अकाउंट में ब्‍लू टिक नजर आएगा। ट्विटर के नए मालिक के द्वारा बनाए गए इस नए नियम को लेकर जहां हर कोई विरोध कर रहा है। तो वही एक्ट्रेस कंगना रनौत एलन मस्‍क के दौरा लिए गए इस फैसले का समर्थन कर रही है।

यह भी पढ़े; सपना चौधरी को होगी जेल ! धोखाधड़ी मामले में कोर्ट ने तय कर दिए ये आरोप

एक्ट्रेस ने लिखा ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है

KANGANA RANAUT SUPPORT Elon Musk; हाल ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर कर टेस्‍ला कंपनी के सीईओ एलन मस्‍क के फैसले की तरफ जिसमे एक्ट्रेस ने लिखा ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म है। यह बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित है, बजाए फैशन या लाइफ स्टाइल के बारे में। हालांकि, मैं इसका प्रोसेस कभी नहीं समझ पाई, जिसके जरिए केवल कुछ लोग वेरीफाई होते हैं। जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाई अस्तित्व ही नहीं है। उदाहरण के लिए मैं वेरीफाइड हूं लेकिन मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं, तो वो 3- 4 जोकर आपकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वह कोई अवैध जीवन जी रहे हैं। वेरिफिकेशन का क्राइटेरिया आधार कार्ड पर आधारित होना चाहिए, जिनके पास आधार कार्ड है उन्हें आसानी से वैरिफिकेशन मिलना चाहिए।

यह भी पढ़े; दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड के बीच टी20 विश्व कप मैच का स्कोर

एलन मस्‍क के समर्थन में आई एक्ट्रेस कंगना रनौत

KANGANA RANAUT SUPPORT Elon Musk; कंगना ने ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए पैसे चार्ज करने के फैसले का भी समर्थन किया। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘ब्लू टिक के लिए कुछ पैसे चार्ज करने का फैसला अच्छा है, इससे प्लैटफॉर्म को और बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्विटर की तुलना करते हुए कंगना ने कहा- ब्लू टिग के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। अब दुनिया में कोई भी फ्री लॉन्च नहीं होते हैं। अगर ये सारे प्लेटफॉर्म आपको फ्री में सुविधाएं देंगें तो भला पैसे कैसे आएंगे। ऐसे में ब्लू टिक के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है।’

कंगना की ट्विटर अकाउंट है बैन

KANGANA RANAUT SUPPORT Elon Musk: बता दें कि साल 2021 में लगातार विवादित बयानों और ट्विटर नियमों के उल्लंघन के चलते कंगना के ट्विटर अकाउंट को बैन कर दिया गया था। हालांकि, अब ट्विटर की जिम्मेदारी एलन मस्क ने संभाल ली है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंगना के ट्विटर पर बैन हट जाएगा। कंगना अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरी रहती है। अब देखना ये है कि एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट पर कौन सा विवाद शुरू होता है। वही अगर एक्ट्रेस के काम की बात करे तो कंगना इमली, सीता,टीकू वेड्स शेरू आदि अपकमिंग फिल्मों के शूटिंग में बिजी है। फिलहाल इन फिल्मों के रिलीज डेट की कोई भी खबर सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्में इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी।