This Muslim organization will honor Farmani Naaz, who sings 'Har Har...

‘हर-हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज को सम्मानित करेगा यह मुस्लिम संगठन, गाने को लेकर कही ये बात..

Farmani Naaz: मोहम्मद रफी साहब ने कहा, जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेंगे, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच फरमानी नाज का समर्थन करती है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 2, 2022/11:57 am IST

उत्तरप्रदेश।Farmani Naaz: ‘हर-हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज का कुछ मुस्लिम धर्मगुरुओं ने विरोध किया, हालाँकि अब कुछ उसके समर्थन में उतर आए हैं। हाल ही में मिली जानकारी के तहत उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा है, कि फरमानी नाज का मैंने भजन सुना है, उनका भजन मुझे बहुत अच्छा लगा है और मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, यह उलेमा दीन जब गौ-हत्या होती है तब फतवा जारी क्यों नहीं करते हैं, इन मौलानाओं और इनके फतवों की वजह से हमारे देश में कट्टरवाद फैल रहा है। राव मुशर्रफ अली ने ये भी कहा, कि वह सिंगर है और उसे तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे, मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं और हम जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेंगे, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच फरमानी नाज का समर्थन करती है।

रेडियो श्रोताओं को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली महिला ने इस वजह से बेटी को उतारा था फिल्मों में, जानिए क्या थी मजबूरी

Farmani Naaz: फरमानी नाज का कहना है कि वह एक कलाकार हैं और कलाकार के तौर पर हर तरह को गाना गाया है। इन दिनों सावन का महीना है, तो उन्होंने ‘हर-हर शंभू’ गीत गुनगुनाकर यूट्यूब चैनल पर डाला। उन्हें किसी ने भी घर आकर गाने से नहीं रोका है। बस कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस तरह के कमेंट कर देते हैं। आज लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं। वे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं, ऐसे में किसी को भला क्यों परेशानी होनी चाहिए। फरमानी ने बताया कि वह एक भक्ति चैनल चलाती हैं, जिस पर उसने कई भक्ति गीत गाए के साथ राधा कृष्ण के भी कई गाने गाए हैं।

प्रदेश के इस इलाके में अगले दो दिन भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Farmani Naaz: फरमानी नाज ने कहा, कि ‘हम मर्यादा में रहकर गाते हैं। कभी किसी धर्म का अपमान नहीं किया। 2018 में शादी के बाद एक बेटा हुआ। बेटे को बीमारी थी, इसके बाद पति और ससुराल वालों ने छोड़ दिया। मुझे बिना तलाक दिए पति ने दूसरी शादी कर ली। इस मामले पर कभी किसी ने मेरा दुख नहीं समझा, जिसके बाद जीवनयापन के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। मेरे सामने कोई विकल्प नहीं था। ऐसे में एक कलाकार के तौर पर गाने गाना शुरू कर दिया। अब आज जब गाने गाकर अपने  बेटे को पाल रही हूं तो लोगों को आपत्ति हो रही है। इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। लोग मेरे गानों को पसंद कर रहे हैं, तो लोगों को आपत्ति हो रही है। इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 
Flowers