PM Narendra Modi ko mili jaan se marne ki dhamki

पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, हमलावर ने बताया कहां देगा वारदात को अंजाम, हाई अलर्ट मोड पर केंद्रीय एजेंसियां

Threats to kill PM Narendra Modi :  दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केरल यात्रा से पहले धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद केरल को हाई अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  April 22, 2023 / 01:31 PM IST, Published Date : April 22, 2023/1:01 pm IST

नई दिल्ली : Threats to kill PM Narendra Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को केरल दौरे पर रहेंगे। उनके इस दौरे को देखते हुए केरल में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि केरल समेत पुरे देश में हड़कंप मच गया है। इस खबर के सामने आने के बाद से केरल में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : गोद में दूध पीती बच्ची, हाथों में ई-रिक्शा… पिता निभा रहा मां का फर्ज, ये कहानी पढ़ भींग जाएंगी आंखें 

पीएम मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

Threats to kill PM Narendra Modi :  दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केरल यात्रा से पहले धमकी भरा पत्र मिला है। इसके बाद केरल को हाई अलर्ट पर रखा गया है। लेटर भेजने वाले ने 24 अप्रैल को पीएम मोदी की कोच्चि यात्रा के दौरान आत्मघाती हमले की धमकी दी है। इस पत्र में भेजने वाले का नाम और पता सब कुछ लिखा गया है। इसके तुरंत बाद पुलिस वहां तक पहुंच गई जिसका नाम पत्र में लिखा था।

पुलिस जब उसके घर पहुंची तो वो डर गया और सभी आरोपों से इंकार किया है। उसने कहा कि किसी ने मुझे फंसाने के लिए मेरा नाम लेटर के ऊपर लिख दिया है। जबकि मुझे मालूम तक नहीं है कि ये मैटर क्या है? हालांकि केरल में हाई अलर्ट है। वाहनों की चेकिंग की जा रही है। बस स्टॉप, रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट में भी चेकिंग बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें : सीएम अशोक गहलोत ने इशारे-इशारे में सचिन के लिए कह दी ऐसी बात, अब पायलट ले सकते हैं बड़ा फैसला

तय समय पर होंगे पीएम मोदी के सभी कार्यक्रम

Threats to kill PM Narendra Modi :  इसी बीच सुरक्षा को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक का एक लेटर भी मीडिया में सामने आ गया। ADGP के लेटर में बैन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से खतरे सहित कई और गंभीर खतरों पर प्रकाश डाला गया है। विदेश राज्य मंत्री एक मुरलीधरन ने पत्र के लीक होने पर राज्य पुलिस की चूक बताया है। बीजेपी स्टेट चीफ के. सुरेंद्रन ने कहा कि पीएम मोदी के जो कार्यक्रम है वो तय समय पर होंगे। मोदी 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचने और तिरुवंतपुरम में राज्य को पहली वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें : Karnataka Assembly Election 2023 : हम पूर्ण बहुमत के साथ बनाएंगे सरकार, कर्नाटक चुनाव को लेकर बोले गृहमंत्री अमित शाह 

रोड शो करेंगे पीएम मोदी

Threats to kill PM Narendra Modi :  पीएम मोदी 24 को केरल पहुंचेगे। यहां पर वो एक रोडशो करें और जनसभा को संबोधित भी करने वाले हैं। केरल बीजेपी को पीएम के इस दौरे से बहुत उम्मीदें हैं। पार्टी दक्षिण भारत में अपना कैडर बढ़ा रही है। पीएम मोदी के रोडशो के दौरान भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे। इसको देखते हुए अब ये धमकी भरा पत्र मिलना चिंता की बात है। हालांकि ये लेटर फेक भी हो सकता है लेकिन इसको हल्के में नहीं लिया जा सकता। सभी एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें