निजामुद्दीन बस्ती के दुकानदारों से जबरन धन वसूली के मामले में तीन गिरफ्तार |

निजामुद्दीन बस्ती के दुकानदारों से जबरन धन वसूली के मामले में तीन गिरफ्तार

निजामुद्दीन बस्ती के दुकानदारों से जबरन धन वसूली के मामले में तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : December 2, 2021/6:25 pm IST

नयी दिल्ली, दो दिसंबर (भाषा) दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन इलाके में दुकानदारों से कथित रूप से जबरन धन वसूल करने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि उनके पास से दो देसी पिस्तौल, आठ कारतूस, चोरी का एक मोटरसाइकिल एवं तीन मोबाइल फोन जब्त किये गये हैं । पुलिस ने बताया कि तीनों की पहचान सोनू, अमन एवं साहिल के रूप में की गयी है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को जबरन धन वसूली के मामले की जानकारी 26 नवंबर को हुयी थी। पुलिस को मिर्जा गालिब रोड पर दो लोगों द्वारा गोली चलाये जाने की सूचना मिली थी ।

शिकायतकर्ता ने यह भी बताया था कि तीन लोग दुकानदारों से नियमित तौर पर धन वसूल करते हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी देते हैं । पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसने तीनों आरोपियों के नाम का भी खुलासा किया था ।

दिल्ली पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) इशा पांडे ने बताया कि पुलिस के एक दल ने मौके की जांच की और वहां से गोली का खोखा बरामद किया । उन्होंने बताया कि जांच में इस बात का पता चला किया कि जबरन धन वसूल करने के लिये आरोपियों ने एक गिरोह का गठन किया है ।

भाषा रंजन नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)