Three associates of terrorists arrested from Kupwara

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी.. कुुपवाड़ा से आतंकियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी.. कुुपवाड़ा से आतंकियों के तीन सहयोगी गिरफ्तारः Three associates of terrorists arrested from Kupwara

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 28, 2022/9:12 pm IST

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पार हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी में शामिल आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है । पुलिस ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी ।

Read more :  1 मई से महंगा हो सकता है गैस सिलेंडर, इन पांच और नियमों में होगा बदलाव, जानिए पूरी डिटेल 

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि घाटी में सक्रिय आतंकवादी संगठनों के लिए काम करने वाले और नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी में शामिल आतंकी मददगार मॉड्यूल के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

Read more :  1 जुलाई से नहीं होगी सिलेंडर की होम डिलीवरी! इस वजह से डीलरों ने लिया फैसला, प्रेस कान्फ्रेंस कर दी चेतावनी

उन्होंने बताया कि इनकी पहचान हजीत्रा करनाह निवासी मोहम्मद आमिर व निसार अहमद और सुधपोरा करनाह निवासी कफील अहमद के तौर पर हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान, तीनों ने खुलासा किया कि वे नियंत्रण रेखा के पार से हथियारों और गोला-बारूद की तस्करी में शामिल थे, ताकि इसे घाटी में सक्रिय आतंकवादियों को उपलब्ध कराया जा सके ।

Read more :  1 मई से महंगा हो सकता है गैस सिलेंडर, इन पांच और नियमों में होगा बदलाव, जानिए पूरी डिटेल 

उन्होंने बताया कि उनके पास से एक चीनी पिस्तौल, एक मैगजीन और 14 कारतूस बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।