Three boys gang-raped a minor girl hostage

गांव के तीन लड़कों ने की हैवानियत की हदें पार! नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Three boys gang-raped a minor girl hostage गांव के तीन युवकों ने उसे घसीटकर झोपड़ी में बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप किया।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : January 23, 2023/11:54 am IST

Three boys gang-raped a minor girl: कानपुर। यूपी के कानपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां रूरा थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित नाबालिग लड़की का तीन लड़कों ने मिलकर गैंगरेप किया। पीड़िता के पिता ने गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करा दिया है। पुलिस टीम गांव पहुंचकर तीनों आरोपी को गिरफ्तारी के आदेश दिए।

Read more: CM शिवराज ने PCC चीफ कमलनाथ पर कसा तंज, कांग्रेस की कार्यकारिणी को बताया ‘सर्कस’ 

जानें पूरा मामला

शनिवार रात किशोरी को अकेला देखकर गांव के तीन युवकों ने उसे घसीटकर झोपड़ी में बंधक बना लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। जुबान खोलने पर उसको गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर आरोपित भाग निकले। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को घटना बताई। इसके बाद पिता ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के तिलक चंद्र, गोलू व नीरज के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने मुकदमा लिखने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया। सामूहिक गैंगरेप की जानकारी पर एएसपी घनश्याम चौरसिया भी गांव पहुंचे और उसके परिजनों से बात करने के साथ घटना स्थल की छानबीन की। उन्होंने पुलिस टीमें बनाकर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। एसओ रूरा दिनेश कुमार गौतम ने बताया कि आरोपितों की तलाश में संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है।

गैंगरेप का मामला बढ़ता जा रहा

Three boys gang-raped a minor girl: रूरा थाना क्षेत्र में किशोरी से हुई गैंगरेप की घटना की छानबीन में आरोपित गोलू की लोकेशन भीलवाड़ा राजस्थान में पाई गई। छह महीने पहले भी दर्ज कराए गए गैंगरेप के मुकदमे में उसको आरोपित किया गया था, लेकिन उस समय उसकी लोकेशन दिल्ली में होने से उसका नाम मुकदमे से निकाल दिया गया था। जबकि एक दंपती सहित तीन का पुलिस ने चालान किया था। दूसरी बार गैंगरेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद गांव पहुंचे एएसपी के सामने मोहल्ले के लोगों ने घटना पर सवाल उठाए।

Read more: Weather Update: राजधानी समेत इन राज्यों में बारिश के आसार, बर्फबारी को लेकर IMD का अलर्ट जारी

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक