Three killed due to overturning of pickup van

अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वैन, एक झटके में ही थम गई तीन लोगों की सांसे, कई घायल

अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वैन, एक झटके में ही थम गई तीन लोगों की सांसे, कई घायल ! Three killed due to overturning of pickup van

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 03:44 PM IST, Published Date : January 12, 2023/2:05 pm IST

सरायकेला: Three killed due to overturning of pickup van झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक पिकअप वैन पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े छह बजे घटी, जब निर्माण सामग्री से भरी बोरियों के साथ करीब 20 लोगों को लेकर वैन पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा से सरायकेला-खरसावां जिले के राजनगर जा रही थी।

Read More: Auto Expo 2023 : ऑटो एक्सपो में अशोक लेलैंड ने बिखेरा जलवा, पेश की ये सात नई गाड़ियां, यहां देखिए खासियत 

Three killed due to overturning of pickup van उन्होंने बताया कि वैन चालक का नियंत्रण खो जाने से यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारी के मुताबिक लोगों से खचाखच भरी वैन करीब 50 किलोमीटर दूर राजनगर के खैरबनी गांव के पास जाकर पलट गई। अधिकारी ने कहा, ‘तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से 15 अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए राजनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिनमें से आठ घायलों को गंभीर हालत में जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers