असम में सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल |

असम में सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल

असम में सड़क हादसे में तीन की मौत, छह घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : February 5, 2022/8:09 pm IST

तेजपुर/गुवाहाटी, पांच फरवरी (भाषा) असम के शोणितपुर और नलबाड़ी जिले में शनिवार को हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों को मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि तेजपुर थाना क्षेत्र के भोजखोवा में दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई, जबकि दूसरे की मौत इलाज के दौरान हुई। मृतकों की पहचान मंटू मेधी और हेमंत दास के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि चार घायलों का इलाज तेजपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

नलबाड़ी जिले के मुकलमुआ में हुए एक अन्य सड़क हादसे में कॉलेज छात्र की मोटरसाइकिल को एक डंपर ने टक्कर मार दी। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि तीन छात्र सरस्वती पूजा के लिए अपने कॉलेज जा रहे थे, तभी डम्पर ने सामने से उन्हें टक्कर मार दी। अधिकारी ने बताया कि मृत छात्र की पहचान सत्यजीत नाथ के रूप में हुई है, जबकि उसके दोनों घायल साथियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद डम्पर चालक ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

भाषा संतोष दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)