Three students committed suicide in Kota

12 घंटे में तीन छात्रों ने की आत्महत्या, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

12 घंटे में तीन छात्रों ने की आत्महत्या, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट! Three students committed suicide in Kota

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 12:06 AM IST, Published Date : December 12, 2022/11:05 pm IST

कोटा: Three students committed suicide in Kota कोटा में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे तीन छात्रों ने अलग-अलग घटनाओं में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि दो मृतक बिहार के थे जबकि एक किशोर मध्य प्रदेश का निवासी था। उन्होंने बताया कि इन घटनाओं के सिलसिले में अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Read More: RRR फिल्म के इस अभिनेता के घर गूंजने वाली है किलकारी, माता-पिता बनने वाले ये कपल, ट्वीट कर दी जानकारी

Three students committed suicide in Kota पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले नीट परीक्षार्थी अंकुश आनंद (18) और गया जिले के जेईई अभ्यर्थी उज्ज्वल कुमार (17) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि बिहार निवासी दोनों छात्र जवाहर नगर पुलिस थाना क्षेत्र के तलवंडी इलाके में एक ही मकान में पेइंग गेस्ट (पीजी) के रूप में रहते थे और दोनों के शव सोमवार सुबह अपने-अपने कमरे में पंखे से लटके मिले।

Read More: चालान से बचने के लिए पुलिस को धक्का मार कार से घसीटा, वायरल हो रहा ड्राइवर का वीडियो…देखें

उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे प्रणव वर्मा (17) ने कुन्हारी थाना क्षेत्र के अपने छात्रावास में रविवार देर रात कथित तौर पर कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था, जिससे उसी मौत हो गई। पुलिस इन मामलों में आगे की कार्रवाई कर रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक