car accident in indore

चालान से बचने के लिए पुलिस को धक्का मार कार से घसीटा, वायरल हो रहा ड्राइवर का वीडियो…देखें

मध्यप्रदेश की औद्यौगिक राजधानी इंदौर से एक खतरनाक  वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जो किया गया है वह बेहद जानलेवा और दंडनीय है।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 06:07 PM IST, Published Date : December 12, 2022/5:51 pm IST

Car accident in indore: मध्यप्रदेश की औद्यौगिक राजधानी इंदौर से एक खतरनाक  वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जो किया गया है वह बेहद जानलेवा और दंडनीय है। दरशल चैकिंग के दौरान एक कार चालक को ट्रैफिक पुलिस वाले ने कार को रोकने को कहा। लेकिन उसने कार को ना रोकर भागने लगा। ऐसे में पुलिस वाले ने अपनी जान पर खेलकर कार की बोनट पर आ गया।

Read More: रुद्राक्ष धारण करके करें भगवान शिव का अभिषेक, मिलेंगे कई लाभ, इन राशि वालों के लिए फायदेमंद है रुद्राक्ष, यहां देखें पहनने की सावधानियां 

Car accident in indore इसके बाद भी कार चालक ने कर को नहीं रोका और चैकिंग से बचने के लिए पुलिस वाले कर की बोनट पर कुछ दूर घसीटा , जिसके बाद उसने कार रोकी। कार चालक की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में भी देखा जा रहा है कि पुलिस वाले जब उसकी कार को रोकना चाहा तो वह कार लेकर भागने लगा। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस वाले ने जान की परवाह ना करते हुए फ़िल्मी स्टाइल में कार की बोनट पर आ गया। इसमे अंत में उसे कार को रोकना पड़ा।

Read More: मकई तालाब में इस हालत में मिला युवक, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस