Tina Dabi became the collector of Jailsmer district for the first time

पहली बार कलेक्टर बनी टीना डाबी, इस जिले की मिली जिम्मेदारी, हाल ही में हुआ था दूसरी शादी

पहली बार कलेक्टर बनी टीना डाबी, इस जिले की मिली जिम्मेदारी, हाल ही में हुआ था दूसरी शादी! Tina Dabi became the collector of Jailsmer district for the first time

Edited By: , July 5, 2022 / 11:39 AM IST

जयपुर: Tina Dabi became the collector: राजस्थान सराकर ने सोमवार को प्रदेश में बड़े प्रशासनिक सर्जरी की है। 26 आईएएस और 16 आईपीएस अधिकारियों का एक साथ बड़ा फेरबदल किया है। गहलोत सरकार ने टीना डाबी की परफॉर्मेंस को देखते हुए जैलसमेर का कलेक्टर बनाने का फैसला किया है। राजस्थान कैडर की आईएएस टीना डाबी वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं।

Read More: जिले के दो पुलिसकर्मियों पर गिरी निलंबन की गाज, आरोपी के साथ किए थे ये कांड

Tina Dabi became the collector: बता दें कि टीना डाबी हमेशा सुर्खियों में रही है। साल 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर लिस्ट में टीना डाबी का नाम शामिल किया गया था। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी अब 65वीं कलेक्टर होंगी।

Read More: मजदूरी दिलाने के बहाने महिला से हैवानियत, 3 दरिदों ने बनाया हवस का शिकार 

Tina Dabi became the collector: आईएएस टीना डाबी का हाल ही में अप्रेल में शादी हुई थी। आईएएस अतहर आमिर खान से तलाक के बाद उन्होंने आईएएस प्रदी गवांडे के साथ दूसरी शादी की थी। जिसके दो माह बाद टीना को पहली बार जिला कलेक्टर की जिम्मेदारी मिली। आपको बता दें कि उन्होंने भीलवाड़ा जिले में कोरोना संक्रमण के दौरान काम कर चुकी हैं।

Read More: जेल ले जाते समय पुलिस हिरासत से आरोपी फरार, मचा हड़कंप 

Tina Dabi became the collector: आपको बता दें कि दूसरे स्थान पर रहे कश्मीरी मूल के अतहर आमिर से टीना ने 2018 में शादी की थी। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई। यह शादी 2 साल में ही टूट गई। इसके बाद टीना की राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से मुलाकात हुई। दोनों के बीच प्यार हुआ और 22 अप्रैल को दोनों ने सात फेरे लिए।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga