Today 711 new corona patients were found in Maharashtra

प्रदेश में फिर कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में चार मरीजों की मौत, 700 से अधिक नए संक्रमितों की पहचान

प्रदेश में फिर कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, एक ही दिन में चार मरीजों की मौत! Today 711 new corona patients were found in Maharashtra

Edited By :   Modified Date:  April 4, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : April 4, 2023/7:25 pm IST

नई दिल्ली। 711 new corona patients were found in Maharashtra गर्मी आते ही देश में एक बार​ फिर कोरोना सक्रिय हो गया है। आए दिन अलग—अलग राज्यों से सैकड़ों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है। वहीं मौतों का सीला भी शुरू हो गया है। इसी बीच आज महाराष्ट्र में आज कोरोना के 711 नए मरीजों की पहचान हुई है। जो पिछले दिन की तुलना में करीब 186 फीसदी ज्यादा है। साथ ही 24 घंटे में 4 कोरोना मरीजों की मौत हुई है।

Read More: दिल्ली दौरे से लौटे सीएम भूपेश बघेल, संगठन में बदलाव और प्रदेश अध्यक्ष का चेहरा बदलने पर कह दी ये बड़ी बात

711 new corona patients were found in Maharashtra आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को 248 नए मामले सामने आए थे। बीते सात दिनों में राज्य में कोरोना से मरने वालों की कुल संख्या 11 रही है। राज्य में कोरोन से मृत्यु की दर 1.82 फीसदी है।

Read More: Shajapur news: 7 दिनों बाद खुली कृषि उपज मंडी, इस वजह से नाराज किसानों ने विरोध करते हुए किया चक्काजाम

कोरोना के मामलों के बढ़ने के बीच राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तानाजी सावंत ने मंगलवार को कहा कि सरकार कोरोना को लेकर अगले सप्ताह मॉक ड्रिल कराने जा रही है। केंद्र सरकार से मिले निर्देशों को पालन करते हुए हम अगले सप्ताह 13-14 अप्रैल को कोरोना से बचाव और अपनी तैयारियों की जांच को लेकर एक विशेष मॉक ड्रिल का भी आयोजन करने जा रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक