Today is the birthday of former Prime Minister

आज है पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन, पीएम नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी ने बधाई देते हुए कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना की।

Edited By: , September 26, 2022 / 01:23 PM IST

Manmohan Singh birthday : नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की कामना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर कहा, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ्य जीवन की प्रार्थना करता हूं। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : फिर बदनाम हुई ‘बॉलीवुड की मुन्नी’, मलाइका अरोड़ा ने कसीनो में मुन्नी बदनाम हुई गाने पर लगाए ठुमके

Manmohan Singh birthday : राहुल गांधी ने भारत के विकास में मनमोहन सिंह के योगदान को याद करते हुए ट्वीट कर कहा, भारत के बेहतरीन राजनेताओं में से एक डॉ. मनमोहन सिंह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। उनकी विनम्रता, समर्पण और भारत के आर्थिक विकास में उनके योगदान जैसी मिसालें बहुत कम मिलती हैं।

read more : सिंधिया की तरह भाजपा में होगी ’पायलट’ के प्लेन की लैंडिंग…राजस्थान में होगा खेला…? बन सकती है भाजपा की सरकार 

Manmohan Singh birthday : राहुल ने मनमोहन सिंह को अपने लिए प्रेरणास्रोत बताते हुए आगे कहा, वह मेरे और करोड़ों भारतीय नागरिकों के लिए प्रेरणा है। मैं उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए प्रार्थना करता हूं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें