Congress removed the in-charges of Chhattisgarh and Madhya Pradesh
LIVE NOW

Today News LIVE Update 23 December: सचिन पायलट छत्तीसगढ़, तो कुमारी सैलजा उत्तराखंड, कांग्रेस ने कई प्रदेश प्रभारियों के प्रभार में किया बदलाव

Today News LIVE Update 23 December: AICC ने महासचिवों को नए राज्यों के प्रभार सौंप दिया है। जिसके बाद जितेंद्र सिंह MP कांग्रेस के प्रभारी

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 09:20 PM IST, Published Date : December 23, 2023/8:00 am IST

नई दिल्ली : Today News LIVE Update 23 December: AICC ने महासचिवों को नए राज्यों के प्रभार सौंप दिया है। जिसके बाद जितेंद्र सिंह MP कांग्रेस के प्रभारी बनाए गए हैं। वहीं छत्तीसगढ़ की प्रभारी कुमारी शैलजा को उत्तराखंड का प्रभार दिया गया है। वहीं MP कांग्रेस के प्रभारी रहे सुरजेवाला को कर्नाटक भेजा गया है। छत्तीसगढ़ का प्रभार राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट को दिया गया है।

 

Today News LIVE Update 23 December रायपुर: CM Vishnudeo Sai Meets To Jagdeep Dhankhar छत्तीसगढ़ की नई विष्णुदेव सरकार के मंत्रियों ने कल पद और गोपनीयता की शपथ ली। इसके बाद कैबिनेट मंत्रियों की एक और पचारिक बैठक हुई, जिसमें आगे की कार्ययोजना पर मंथन किया गया। वहीं, बैठक के बाद सीएम साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा और अरुण साव दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली में आज सीएम साय पीएम मोदी सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

CM Vishnudeo Sai Meets To Jagdeep Dhankhar इसी बीच खबर आ रही है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की है। इस दौरान तीनों नेताओं और उपराष्ट्रपति धनखड़ के बीच प्रदेश और देश की राजनीति से जुड़ी कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान सीएम साय, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा पीएम मोदी सहित पार्टी के अन्य कई नेताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान आलाकमान से मंत्रिमंडल के गठन के बाद विभागों के बटवारे को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

 

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में गुरुवार शाम को बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं। जबकि दो जवानों की हालत गंभीर है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। घटना के बाद सेना ने डेरी की गली से कुछ स्थानियों को हिरासत में ले लिया है। जहां उनकी पूछताछ जारी है। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश की जारी है।

Today News LIVE Update 23 December मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ समेत देश की हर छोटी बड़ी खबर का पल पल अपडेट जानने के लिए पढ़िए ibc24 का लाइव ब्लॉग। क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रखने के लिए यहां दे रहे हैं देश-प्रदेश की हर ब्रेकिंग ओर लेटेस्ट खबर। पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ते रहें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

The liveblog has ended.