महिला सांसद के कपड़े फाड़े...बस में अपराधियों की तरह ठूंसा! कांग्रेस नेता ने शेयर किया ये वीडियो |

महिला सांसद के कपड़े फाड़े…बस में अपराधियों की तरह ठूंसा! कांग्रेस नेता ने शेयर किया ये वीडियो

अपराधियों की तरह रवैया अपनाया गया। दिल्ली में बुधवार के विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कथित मारपीट को लेकर उठे विवाद के बीच एक महिला सांसद ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 17, 2022/9:20 am IST

Torn the clothes of a female MP: नई दिल्ली: पार्टी के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर कांग्रेस सांसद जोथिमनी का एक वीडियो साझा किया है जिसमें महिला सांसद ने आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। यहां तक कि पीने को पानी तक नहीं दिया। अपराधियों की तरह रवैया अपनाया गया। दिल्ली में बुधवार के विरोध-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कथित मारपीट को लेकर उठे विवाद के बीच एक महिला सांसद ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

read more: नूपुर शर्मा विवाद: नुपुर शर्मा के समर्थन में ‘स्टेटस’ लगाने पर मारपीट, तीन गिरफ्तार

कौन है ये महिला सांसद?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रही महिला तमिलनाड़ु के करूर से कांग्रेस सांसद जोथिमनी हैं। जोथिमनी का आरोप है कि वे कांग्रेसी नेता राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुईं थी। इस दौरान दिल्ली पुलिस ने उनके साथ अपराधियों जैसा सुलूक किया।

Torn the clothes of a female MP: वीडियो में जोथिमनी अपने फटे ​कपड़े दिखाती नजर आ रही हैं। उनके पैर में भी एक ही चप्पल है। उनका आरोप है कि दिल्ली पुलिस हमें बेरहमी से बस में लेकर आई। मेरा कुर्ता फाड़ दिया, चप्पल निकाल दीं और अपराधी की तरह हमें बस में भरा गया। यहां तक कि पुलिस ने हमें पानी देने तक से मना कर दिया और जब पानी बेचने वाले से पानी मांगा तो उससे भी खरीदने नहीं दिया। उनके साथ ही 7 से 8 और महिलाओं को बस में डाल दिया।

read more: दिल्ली से गिरफ्तार हुए छत्तीसगढ़ के दो गैंगस्टर, पंजाब के कारोबारी का मुसेवाला जैसा हश्र की दी थी धमकी

शशि थरूर ने शेयर किया वीडियो

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर महिला सांसद का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने साथ हुई बदसलूकी के बारे में बताती नजर आ रही हैं। साथ ही शशि थरूर ने ​लिखा कि यह रवैया किसी भी लोकतंत्र के लिए बेहद शर्मनाक है। एक महिला प्रदर्शनकारी के साथ इस तरह का व्यवहार अशोभनीय है और शालीनता के नियमों का उल्लंघन है। लोकसभा सांसद के साथ ऐसा करना बेहद गलत। मैं दिल्ली पुलिस के इस बर्ताव की निंदा करता हूं। साथ ही लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से अपील है कि वे इसके खिलाफ एक्शन लें। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के दावों का खंडन किया है।

read more: अग्निपथ भर्ती योजना को लेकर रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला, आयु सीमा 21 से बढ़ाकर किया 23 वर्ष

महिलाओं को घसीट कर बस में डाला

आपको बता दें कि नेशनल हेराल्ड अखबार से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए राहुल गांधी लगातार तीसरे दिन बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए। इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय और जांच एजेंसी के कार्यालय से हिरासत में लिए गए। कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडिल से एक और वीडियो शेयर किया जिसमें प्रदर्शनकारी महिलाओं को घसीट कर बस में डाला जा रहा है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के दावों का खंडन किया है।

इधर तेलंगाना में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने राहुल गांधी को ईडी के समन को लेकर हैदराबाद में पार्टी के विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया।