Tourist who came to visit Taj Mahal was thrashed by youths

ताजमहल घूमने आए पर्यटक की युवकों ने कर दी जमकर पिटाई , घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल…

ताजमहल घूमने आए पर्यटक की युवकों ने कर दी जमकर पिटाई : Tourist who came to visit Taj Mahal was thrashed by youths

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 04:43 PM IST, Published Date : July 18, 2023/4:42 pm IST

नई दिल्ली । आगरा जिले में कुछ बदमाश एक पर्यटक की जमकर धुनाई कर रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पर्यटक का गुनाह बस इतना था कि उसकी कार एक युवक से छू गई। इसके बाद बदमाशों ने आव देखा न ताव शख्स को बुरी तरह से पिटाई कर दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक घटना कल शाम की बताई जा रही है। आगर में सावन सोमवार के दिन नगर की परिक्रमा की जाती है। तभी राजधानी दिल्ली का रहने वाला शख्स अपनी कार से आगरा घूमने के लिए गया था। इस दौरान परिक्रमा कर रहे युवक से उसकी कार छू गई। इसी घटना ने विवाद को जन्म दिया।

यह भी पढ़े : INDIA VS NDA किसमें कितना दम…! विपक्ष की बैठक के बाद सत्ता पक्ष की बनेगी रणनीति, आखिर क्या है चुनाव से पहले विपक्ष की ‘नाम बदल’ वाली कूटनीति का राज?

जिसके बाद परिक्रमा कर रहे युवकों ने जबरदस्ती पर्यटक को कार से उतार लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। बदमाशों से बचने के लिए पीड़ित एक दुकान में घुस गया और बदमाशों ने दुकान में ही उसकी जमकर धुनाई कर दी। कान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये घटना कैद हुई है। वीडियो में दिख रहा है कि तीन युवक पर्यटक पर लाठियां बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़े : CG: विधानसभा घेराव करने निकले संविदा कर्मचारी, राज्योत्सव स्थल के आगे रेलवे अंडरब्रिज के पास रोका गया..