Train Accident In Vizianagaram Andhra Pradesh

Train Accident : फिर हुआ बड़ा ट्रेन हादसा..! दो यात्री ट्रेनों के बीच हुई जोरदार टक्कर, 9 की मौत और 40 से ज्यादा लोग घायल

Train Accident In Vizianagaram Andhra Pradesh: विशाखापत्तनम से रायगढ़ा जा रही एक यात्री ट्रेन विजयनगरम जिले में हादसे का शिकार हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  October 30, 2023 / 06:45 AM IST, Published Date : October 30, 2023/6:45 am IST

अमरावती : Train Accident In Vizianagaram Andhra Pradesh : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से रायगढ़ा जा रही एक यात्री ट्रेन विजयनगरम जिले में हादसे का शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि 2 पैसेंजर ट्रेन आपस में टकरा गई हैं। कई बोगिया पटरी से उतर गई है। रेल हादसे में 9 यात्रियों की मौत हुई है और 40 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। 25 गंभीर रूप से घायल यात्रियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव दल की टीम अपना काम कर रही है।

read more : Amit Shah Visit MP : एमपी में अमित शाह का तीन दिवसीय दौरा, इंदौर सहित चंबल संभाग के कार्यकर्ताओं की लगाएंगे क्लास 

पीएम मोदी ने दिए निर्देश

Train Accident In Vizianagaram Andhra Pradesh :  पीएम नरेंद्र मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से बात की और अलामंदा और कंटकपल्ले खंड के बीच हादसे की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि अधिकारी प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और प्रार्थना की कि घायल जल्द ही ठीक हो जाएं।

Train Accident In Vizianagaram Andhra Pradesh : इस पूरे हादसे के बारे में जानकारी देते हुए रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने कहा कि पटरी से उतरे डिब्बों की संख्या अभी पता नहीं चल पाई है। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कुछ डिब्बे पटरी से नीचे उतरे हुए नजर आ रहे हैं। हादसा किस वजह से हुआ है हादसे में कितने लोग घायल हुए है। इस विषय में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है मौके पर एंबुलेंस भी रवाना कर दी गई है।

सीएम ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए संबंधित अधिकारियों को बचाव कार्य करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारियों से घायलों को ले जाने के लिए पर्याप्त संख्या में एम्बुलेंस की व्यवस्था करने को कहा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers