Transfer of IAS officers in Jharkhand

प्रदेश में तबादलों को दौर जारी! IAS अधिकारियों के ​हुए ट्रांसफर, मिली नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट

Transfer of IAS officers in Jharkhand : झारखंड में एक बार फिर से बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 16, 2022 / 10:36 AM IST, Published Date : December 16, 2022/10:36 am IST

Transfer of IAS officers in Jharkhand : रांची। देश के राज्यों में अधिकारियों के तबादलों को दौर जारी है। प्रतिदिन कहीं न कहीं के आईएएस-आईपीएस अधि​कारियों के तबादलें किए जा रहे है। मध्यप्रदेश, छग, राजस्थान, पंजाब में लगातार अधिकारियों के ट्रांसफर किए जा रहे है। इसी बीच एक बार फिर से बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। प्रशास​निक विभाग द्वारा इसके लिए आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश के तहत अफसरों को नवीन पदस्थापना सौंपी गई है।

read more : आज है पौष मास की कालाष्टमी, जानें व्रत का महत्व और पूजन की विधि, इन राशि वालों पर होगी पैसों की बारिश 

देखें किसको कहां मिली नवीन पदस्थापना – Transfer of IAS officers in Jharkhand

Transfer of IAS officers in Jharkhand : आईएएस कमलेश्वर प्रसाद को श्रम नियोजन विभाग, झारखंड में विशेष सचिव के पद पर नियुक्ति दी गई है। साथ ही अजय कुमार सिंह को ग्रामीण कार्य विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उन्हें पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। मुकेश कुमार को एपीआई में निदेशक नियुक्त किया गया है साथ ही सूचना और जनसंपर्क विभाग सहित रांची क्षेत्रीय विकास प्राधिकार के उपायुक्त का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

राहुल कुमार शर्मा को श्रम नियोजन और प्रशिक्षण विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है। संजीव कुमार को बेसरा का संभाग आयुक्त बनाया गया है जबकि नेहा अरोड़ा को पेयजल और स्वच्छता विभाग के अपर सचिव के रूप में नियुक्त किया गया है।

गरिमा सिंह को उच्च शिक्षा का निदेशक नियुक्त किया गया है जो कि प्रवीण कुमार टोप्पो को दक्षिणी छोटानागपुर के प्रमंडलीय आयुक्त के रूप में नवीन पदस्थापना सौंपी गई है। मुकेश कुमार को श्री कृष्ण लोक प्रशासन संस्थान के निदेशक के रूप में नवीन पदस्थापना सौंपी गई है।

ऋतुराज को कोडरमा के उप विकास आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया है। अभिजीत सिन्हा को जेएमएचआईडी के प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्त किया गया है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें