तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल रविवार को फिर करेगा संदेशखालि का दौरा |

तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल रविवार को फिर करेगा संदेशखालि का दौरा

तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल रविवार को फिर करेगा संदेशखालि का दौरा

:   Modified Date:  February 25, 2024 / 11:43 AM IST, Published Date : February 25, 2024/11:43 am IST

कोलकाता, 25 फरवरी (भाषा) तृणमूल कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि का रविवार को फिर दौरा करेगा और उन ग्रामीणों से बात करेगा जो सत्तारूढ़ दल के स्थानीय नेताओं के कथित अत्याचारों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि राज्य के सिंचाई मंत्री पार्थ भौमिक के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल के दोपहर में अशांत क्षेत्र में पहुंचने की संभावना है।

संदेशखालि में बड़ी संख्या में महिलाओं ने स्थानीय तृणमूल नेता शाहजहां शेख और उनके समर्थकों पर जमीन हड़पने और यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इस मामले में ग्रामीणों के विरोध प्रदर्शन के बीच सत्तारूढ़ दल के नेताओं का संदेशखालि का यह चौथा दौरा होगा।

पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री सुजीत बोस और पार्थ भौमिक के साथ संदेशखालि से विधायक सुकुमार महतो ने शनिवार को क्षेत्र का दौरा किया था और ग्रामीणों से बात करके उनकी शिकायतें सुनी थीं।

बोस ने क्षेत्र का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा था, ‘‘सभी मुद्दों को हल किया जाएगा। सभी शिकायतों का समाधान किया जाएगा। गलत काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस कड़ी कार्रवाई कर रही है।’’

पुलिस ग्रामीणों के बीच विश्वास पैदा करने और वहां कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए इलाके में गश्त कर रही है।

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों की एक टीम पर पांच जनवरी को भीड़ ने उस समय हमला किया था जब उसने पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखालि में शेख के आवास में प्रवेश करने की कोशिश की थी। हमले में तीन अधिकारी घायल हो गए थे।

भाषा

सिम्मी प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers