रामगढ़ में तेज गति कार डिवाइडर से टकरायी, दो की मौत, एक गंभीर

रामगढ़ में तेज गति कार डिवाइडर से टकरायी, दो की मौत, एक गंभीर

Edited By: , September 15, 2021 / 01:00 PM IST

रामगढ़, 15 सितंबर (भाषा) झारखंड के रामगढ़ जिले में कुज्जू थाना क्षेत्र की कुज्जू घाटी में बिहार के शेखपुरा से रजरप्पा माता का दर्शन करने आ रहे पांच लोगों की तेज गति कार बुधवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी जिससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये। उनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बिहार के शेखपुरा से पांच लोग रजरप्पा स्थित छिन्नमस्तका मंदिर दर्शन के लिए कार से आ रहे थे। सुबह लगभग साढ़े आठ बजे तेज गति के कारण कुज्जू घाटी में संतुलन बिगड़ जाने से कार सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गयी। इससे कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये जिनमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है जबकि अन्य दो लोगों का रामगढ़ में ही इलाज किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में मारे गये दोनों लोगों के शव अंत्य परीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिये गये हैं। अभी सभी हताहतों की पहचान नहीं की जा सका है। हताहतो के बिहार के शेखपुरा में रहने वाले परिजनों से संपर्क कर उन्हें सूचित कर दिया गया है।

भाषा, इन्दु

शाहिद

शाहिद