'CM एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे के आधा दर्जन सांसद', शिवसेना नेता का बड़ा दावा |

‘CM एकनाथ शिंदे गुट में शामिल होंगे उद्धव ठाकरे के आधा दर्जन सांसद’, शिवसेना नेता का बड़ा दावा

Uddhav Thackeray's Shiv Sena MP: एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने राज्य की सात लोकसभा सीट जीतीं, जबकि ठाकरे गुट नौ सीट पर विजयी रहा।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 03:49 PM IST, Published Date : June 8, 2024/3:30 pm IST

Uddhav Thackeray’s Shiv Sena MP: नयी दिल्ली।  शिवसेना ने शनिवार को दावा किया कि शिवसेना (यूबीटी) के दो नवनिर्वाचित सांसद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के संपर्क में हैं। यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिवसेना के प्रवक्ता नरेश म्हस्के ने दलबदल रोधी कानून का हवाला देते हुए दोनों लोकसभा सदस्यों का नाम बताने से इनकार किया, लेकिन साथ ही यह भी कहा कि चार अन्य सांसद भी जल्द ही इन दोनों के साथ मिलकर शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

ठाणे से नवनिर्वाचित सांसद म्हस्के ने कहा, ”जिस तरह से उद्धव ठाकरे ने एक विशेष समुदाय से वोट मांगे हैं, उससे लोकसभा के दोनों सदस्य नाखुश हैं।” म्हस्के ने कहा कि उद्धव ठाकरे की शिवसेना के दो नवनिर्वाचित सांसद संपर्क में हैं तथा चार अन्य सांसद उनके साथ जुड़ेंगे और मनोनीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करेंगे।

Uddhav Thackeray’s Shiv Sena MP: उनकी टिप्पणी शिवसेना नेता संजय राउत के इस दावे की पृष्ठभूमि में आई है कि शिंदे गुट के कुछ विधायक और सांसद ठाकरे के साथ फिर से जुड़ने के इच्छुक हैं। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने राज्य की सात लोकसभा सीट जीतीं, जबकि ठाकरे गुट नौ सीट पर विजयी रहा।

read more: Nirahua-Amrapali Sexy Video : रात के अंधेरे में आहें भरती आम्रपाली पर फिसले निरहुआ, फिर बांहों में भरकर किया ऐसा काम, लाल नाइटी में Sexy लग रही एक्ट्रेस 

read more:  Desi Sexy Video: डिपनेक ब्लाउज में देसी भाभी ने दिखाई सेक्सी अदाएं, वीडियो देखकर फैंस के छुटे पसीने