Two real brothers fell down due to balcony railing break, 1 died, the other

बालकनी की रेलिंग टूटने से नीचे गिरे दो सगे भाई, 1 की हुई मौत, दूसरे की हालत नाजुक

Two real brothers fell down due to balcony : ओल्ड फरीदाबाद के सेक्टर-18 अनाज मंडी के पास मकान की तीसरे मंजिल के बालकनी की रेलिंग टूटने से

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 26, 2022/11:41 pm IST

फरीदाबाद : Two real brothers fell down due to balcony : ओल्ड फरीदाबाद के सेक्टर-18 अनाज मंडी के पास मकान की तीसरे मंजिल के बालकनी की रेलिंग टूटने से सगे भाई नीचे गिर पड़े। हादसे में सात वर्षीय बड़े भाई की मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, हादसे में सोनू (7) की मौत हो गई जबकि मोनू (5) घायल हो गया है।

यह भी पढ़े : 1 पद 2 दावेदार: जमकर हुई कहासुनी, BEO के सामने ही टीचर ने टेबल पर जूता निकालकर बोला- ले मार ले भाई, Video वायरल 

Two real brothers fell down due to balcony :  उन्होंने बताया कि सेक्टर-18 निवासी जितेंद्र कुमार ऑटो चालक हैं और हादसे के वक्त वह और उनकी पत्नी घर के अंदर थे, जबकि दोनों बच्चे, सोनू-मोनू बालकनी में खेल रहे थे।

यह भी पढ़े : सेक्स रैकेट चलाने वाले भाजपा नेता को पुलिस ने यूपी से किया गिरफ्तार, छापेमारी में 73 लोग हुए थे गिरफ्तार

Two real brothers fell down due to balcony :  उन्होंने बताया कि अचानक बालकनी की रेलिंग टूटने से दोनों बच्चे दूसरी मंजिल पर आ गिरे। उन्होंने बताया कि बच्चों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोनू की हालत नाजुक बतायी जा रही है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें