बदायूं में शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों की मौत, हंगामा |

बदायूं में शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों की मौत, हंगामा

बदायूं में शराब पीने के बाद संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों की मौत, हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : July 8, 2022/8:48 pm IST

बदायूं (उप्र) आठ जुलाई (भाषा) बदायूं जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा कछला में शुक्रवार दोपहर को दो युवकों की एक घंटे के अंतराल पर कथित तौर पर शराब पीने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

इस बीच, पुलिस ने शराब की तीन दुकानों को सील कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि उझानी कोतवाली इलाके के कस्बा कछला निवासी अखिलेश (35) शराब पीने का आदी था। शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई।

परिजनों के मुताबिक वह शराब पीकर घर लौटा और कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। परिजन उसके शव के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान वहां हलवाई की दुकान पर काम करने वाले पिंटू (26) की भी उसी दुकान से लेकर पी गई शराब से मौत हो गई। अचानक दो लोगों की शराब पीकर मौत के बाद लोगों में आक्रोश भर गया और उन्होंने ठेके पर पहुंचकर हंगामा शुरू किया और सड़क को जाम कर दिया।

परिजनों का आरोप है कि वहां मौजूद ठेके पर बिक रही शराब मिलावटी है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम बदायूं तथा पुलिस अधीक्षक (नगर) ने कस्बे में मौजूद तीन ठेकों की शराब व बीयर के नमूने जांच के भेजे और दुकानें सील कर दी। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

एसपी सिटी ने बताया कि ठेकों पर पूरे दिन बिक्री हुई थी, लेकिन मौत केवल दो लोगों की हुई है।

बदायूं की जिलाधिकारी दीपा रंजन ने बताया कि कस्बा कछला क्षेत्र में शराब पीने से दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद कस्बे में स्थित शराब की तीनों दुकानें सील करा दी गई हैं। शराब की सैंपलिंग भी की गई है। उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी।

उल्लेखनीय है कि पिछले पंचायत चुनाव में मूसाझाग थाना क्षेत्र के तिगुलापुर गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हुई थी, जबकि एक युवक की आंखों की रोशनी भी जा चुकी है।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers