Uddhav Thackeray offered Nitin Gadkari to join Mahavikas Aghadi

Uddhav Thackeray Offered Nitin Gadkari : उद्धव ठाकरे ने नितिन गडकरी को दिया महाविकास अघाड़ी में शामिल होने का ऑफर, मचा सियासी बवाल

Uddhav Thackeray Offered Nitin Gadkari : उद्धव ठाकरे ने गडकरी को भाजपा छोड़कर महाविकास अघाड़ी (MVA) में शामिल होने का ऑफर दिया है

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 06:18 PM IST, Published Date : March 8, 2024/6:18 pm IST

मुंबई : Uddhav Thackeray Offered Nitin Gadkari : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा छोड़ने की बात कही है। उद्धव ठाकरे ने गडकरी को भाजपा छोड़कर महाविकास अघाड़ी (MVA) में शामिल होने का ऑफर दिया है। उद्धव ठाकरे के इस बयान के सामने आने के बाद सियासी घमासान मचा हुआ है। वहीं इस मामले में राकंपा सांसद सुप्रिया सुले का बयान भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें : MP News : ‘समंदर जैसी महंगाई के इस दौर में श्रेय तो बिल्कुल भी मत लीजिए’..! PCC चीफ जीतू पटवारी ने PM मोदी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा ऐसा.. 

पहली सूची में नहीं है गडकरी का नाम

भाजपा ने एक हफ्ते पहले अपने लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इस सूची में नितिन गडकरी का नाम शामिल नहीं था। ऐसे में उद्धव ठाकरे ने नितिन गडकरी को एमवीए से चुनाव लड़ने की पेशकश कर दी।

सुप्रिया सुले ने कही ये बात

Uddhav Thackeray Offered Nitin Gadkari : सुप्रिया सुले ने उद्धव ठाकरे द्वारा नितिन गडकरी को दिए गए प्रस्ताव पर खुलकर बात की और कहा कि नितिन गडकरी एक राष्ट्रीय नेता हैं और वह ओरिजनल भाजपा का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो एक सुसंस्कृत पार्टी थी। उन्होंने कहा, मैं समझ नहीं पा रही हूं कि अब पार्टी (BJP) को क्या हो गया है। हमने संसद में बोलना सुषमाजी (स्वराज) और अरुणजी (जेटली) से सीखा है।

यह भी पढ़ें : पांच थानों के TI समेत जिले में डेढ़ दर्जन पुलिस अधिकारियों का तबादला, देखें आदेश कॉपी

गडकरी रखते है लोकतंत्र में विश्वास

यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी पार्टी एमवीए में नितिन गडकरी का स्वागत करेगी? इस पर उन्होंने कहा कि वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो विपक्षी नेताओं को अपना दुश्मन नहीं मानते हैं। वह लोकतंत्र में विश्वास करते हैं और इसीलिए उनके प्रति सम्मान हमेशा रहेगा।

महाराष्ट्र की सूची में पहला नाम गडकरी का होगा

Uddhav Thackeray Offered Nitin Gadkari : महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर पलटवार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र से भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची में नितिन गडकरी का नाम पहला होगा। देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों के साथ बातचीत में नितिन गडकरी को उद्धव ठाकरे की पेशकश की आलोचना की। साथ ही कहा, गडकरी हमारे प्रमुख नेता हैं। वह नागपुर से चुनाव लड़ते हैं। जब (भाजपा की) उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई थी, तो महायुती सहयोगियों के बीच कोई चर्चा नहीं हुई थी। जब चर्चा होगी, तो गडकरी का नाम सबसे पहले आएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp