Wife accuses husband of raping her

कर्ज नहीं चुका पाया तो पति ने पत्नी को सौंप दिया साहूकारों के हाथों, ननदोई ने भी उठाया फायदा, कर दिया ये गंदा काम

Wife accuses husband of raping her : महिला का आरोप है कि उसका पति कर्जा चुकाने के लिए उसे कर्जदारों को सौंप देता है।

Edited By :   Modified Date:  July 29, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : July 29, 2023/11:50 pm IST

Wife accuses husband of raping her : जयपुर। राजस्थान में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आपका दिल दहल उठेगा। रिश्तों में शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी का कई बार दुष्कर्म करवाया है। महिला ने पति समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। झोटवाड़ा थाना इलाके में महिला ने अपने पति के खिलाफ उसका दुष्कर्म करवाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

read more : रविवार को इन राशियों पर मेहरबान रहेंगे सूर्यदेव, जातकों का होगा भाग्योदय, छप्पड़ फाड़ के होगी धन की बारिश

Wife accuses husband of raping her : महिला का आरोप है कि उसका पति कर्जा चुकाने के लिए उसे कर्जदारों को सौंप देता है। पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में पति के साथ ही जेठ और ननदोई के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर शुक्रवार को मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

read more : राज्य में अब एक ‘सांड रक्षा पुलिस’ भी बनानी चाहिए, आखिर पूर्व सीएम ने ऐसा क्यों कहा…जानें यहां 

पीड़िता के अनुसार उसके पति ने उसके ननदोई से भी कर्ज ले रखा था। ननदोई ने भी मौका पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन विरोध करने पर वहां से चला गया। इसके बाद महिला के पति ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसका फायदा उठाकर ननदोई ने भी दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने पति का घर छोड़ने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट की गई। तंग आकर महिला झोटवाड़ा थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। फिलहाल झोटवाड़ा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें