Uncontrolled bus fell into the ditch, 14 death, PM modi expressed grief

शादी की खुशी बदली मातम में.. बस के खाई में गिरने से 14 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख

UK accident news : चंपावत में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : February 22, 2022/12:23 pm IST

चंपावत। 14 people death in road accident  :  उत्तराखंड में बस के खाई में गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उत्तराखंड के चंपावत में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है।

यह भी पढ़ें:  सिद्धू पहले भी संकेतों में कह चुके हैं पंजाब में कांग्रेस नहीं आ रही’ गृह मंत्री नरोत्तम ​मिश्रा ने साधा निशाना

14 people death in road accident   :  जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी 16 लोग शादी समारोह से लौट रहे थे तभी सुबह 3-4 बजे के बीच बस खाई में गिर गई। वहीं गंभीर चोट लगने से 14 लोगों को मौत हो गई। SDRF की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर सिर्फ दो लोगों की जान बचा पाई। बताया जा रहा है कि बारात में शामिल सभी लोग टनकपुर की पंचमुखी धर्मशाला में हुई शादी में शामिल होकर घर लौट रहे थे। इस दौरान बस हादसे का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ें: संघ प्रमुख मोहन भागवात तीन दिवसीय उज्जैन दौरे पर, बाबा महाकाल की भस्म आरती में हुए शामिल

14 people death in road accident :  रेस्क्यू टीम ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है। मृतकों के शव निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज रही है। बता दें कि जिस जगह हादसा हुआ है वह चंपावत मुख्यालय से काफी दूर है। जिसकी वजह से रेस्क्यू टीम को वहां तक पहुंचने में देरी हुई। वहीं शव को निकालने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें:  ‘बंद होनी चाहिए सांसदों, विधायकों और अधिकारियों की पेंशन’ विधायक लक्ष्मण सिंह ने की मांग