दर्दनाक हादसा! अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन बच्चों की मौत, एक गंभीर | Unidentified vehicle hits motorcycle, killing three children, one critically

दर्दनाक हादसा! अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन बच्चों की मौत, एक गंभीर

दर्दनाक हादसा! अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन बच्चों की मौत, एक गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : February 19, 2021/8:54 am IST

खंडवा (मप्र), 19 फरवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के खंडवा जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर फिफरी गांव के पास अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी ।

read more: मनमोहन और सोनिया के राज में जब महंगाई बढ़ी तब कांग्रेसी कहां थे.. बंद पर मंत्री विश्वास सारंग ने …

पुलिस ने बताया कि यह घटना गुरूवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात नर्मदा नगर थाना क्षेत्र के पुनासा चौकी अंतर्गत हुई। पुनासा चौकी प्रभारी सूरा परते ने शुक्रवार को बताया कि मृतकों की पहचान शिवा (14), अर्जुन (12) एवं कड़वा (11) के रूप में की गई है।

read more: पत्नी और 2 बच्चियों का काटा गला, आरोपी पति ने खुद को भी लगाई आग

उन्होंने कहा इस हादसे में विष्णु (14) नामक किशोर गंभीर रूप से घायल भी हुआ है, जिसे उपचार के लिए खंडवा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

read more: सीधी बस हादसा में एक और शव बरामद, अब तक कुल 53 यात्रियों के शव मिले…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/Ck0uTuDFt70″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>