Union Cabinet Minister Anurag Thakur was seen pushing bus on highway

हाईवे पर खराब बस को धक्का मारते दिखे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, जीत लिया लोगों का दिल, वीडियो हो रहा वायरल

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हिमाचल में चुनाव प्रचार के दौरान हाई-वे में खराब हुई एक बस को धक्का मारते नजर आए।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : November 8, 2022/10:03 pm IST

Anurag Thakur Pushing bus: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। बीजेपी भी इस चुनाव के लिए जोरों से प्रचार कर रही है। भाजपा के लिए चुनाव में प्रचार करने के लिए हिमाचल से ही सांसद और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी लोगों के बीच जा रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह खराब बस को धक्का मारते नजर आ रहे हैं। उनके साथ ही पुलिसबल भी बस को धक्का मारती नजर आ रही है। दरअसल, एक बस रास्ते में खराब हो गई। जिसकी वजह से हाइवे पर लंबा जाम लग गया था।

मामला बिलासपुर हाईवे का है। दरअसल, मंगलवार देर शाम यहां एक बस अचानक खराब हो गई और पूरा राजमार्ग बंद हो गया। इस बीच, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर का काफिला गुजरा। लेकिन, रोड जाम होने से वाहन आगे नहीं बढ़ पा रहे थे। जब मंत्री ठाकुर को पता चला तो वे खुद अपनी कार से उतरे और बस के पास पहुंचे।

धक्का लगाने पर बस स्टाफ ने दिया धन्यवाद

Anurag Thakur Pushing bus: यहां मंत्री ठाकुर ने अपने स्टाफ के साथ बस में धक्का देना शुरू किया, ताकि बस पीछे की तरफ साइड में जाकर पार्क हो जाए और मेंटेनेंस का काम होता रहा। बस जब पीछे हो गई तो उसके स्टाफ ने मंत्री ठाकुर को धन्यवाद दिया और हाथ मिलाया। उसके बाद मंत्री काफिले के साथ आगे निकल गए। अनुराग ठाकुर के पिता प्रेम कुमार धूमल 2007 से 2012 के बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री थे।

10 सालों में परिवहन के बुनियादी ढांचे को सुधारेंगे

Anurag Thakur Pushing bus: आज चुनाव प्रचार में मंत्री ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की अगली भाजपा सरकार पांच साल में राज्य के हर गांव को सड़कों से जोड़ेगी और तीर्थस्थलों के बुनियादी ढांचे में सुधार करेगी। ठाकुर ने बिलासपुर जिले के घुमारवी, झंडुता और सदर विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा-भाजपा अगले 10 वर्षों में राज्य में परिवहन बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए ‘प्रोजेक्ट शक्ति’ लागू करेगी। राज्य में तीर्थ स्थलों और मंदिरों के पास परिवहन और बुनियादी ढांचे में सुधार के लिए अगले 10 वर्षों में 12,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

मोबाइल क्लिनिक वैन की संख्या दोगुना करेंगे

Anurag Thakur Pushing bus: उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में मोबाइल क्लिनिक वैन की संख्या को दोगुना किया जाएगा ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दूर-दराज के लोगों को चिकित्सा सुविधाएं मिल सकें। ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ‘डबल इंजन’ सरकार ने पिछले आठ वर्षों में 12,000 किलोमीटर लंबी ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया है और राज्य आधुनिक वंदे भारत ट्रेन के साथ राष्ट्रीय राजधानी से भी जुड़ा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers