Discussions keep happening in politics, some news should be enjoyed...

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले – राजनीति में चर्चा होती रहती है,कुछ खबरों का लुत्फ उठाना चाहिए…

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले - राजनीति में चर्चा होती रहती है : Union Minister Anurag Thakur said - Discussions keep happening in politics

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 06:16 AM IST, Published Date : April 18, 2023/6:16 am IST

नई दिल्ली । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच संभावित गठबंधन की अटकलों के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजनीति में “चर्चा होती रहती है।” उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “राजनीति में चर्चा होती रहती है…कुछ खबरों का लुत्फ उठाना चाहिए।”

यह भी पढ़े : सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, ये तीन राशि वाले हो जाएंगे मालामाल… 

कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए ठाकुर ने कहा कि लोग महागठबंधन को कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “सभी भ्रष्ट पार्टियां एक-दूसरे की मदद लेने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन लोगों ने इस महाथगबधन को कभी स्वीकार नहीं किया है और न ही करेंगे। क्योंकि उनकी पूरी पहचान बिना किसी नीति, नेता या नेतृत्व के है। वे (विपक्ष) सिर्फ अपने को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।” भ्रष्टाचार, खुद को जेल जाने से रोकें और अपने राजनीतिक अस्तित्व को जीवित रखें,” मंत्री ने कहा।

यह भी पढ़े : आज सीएम बघेल इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे… 

उन्होंने विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा जो उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति की शिकायत कर रहे हैं। ठाकुर ने कहा, “जब ये माफिया आम लोगों, व्यापारियों को मारते थे, तब इनमें से किसी भी नेता ने कोई बयान नहीं दिया। माफिया को पहले की सरकारों से संरक्षण मिलता था। सवाल उठता है कि ये सभी नेता अब बयान क्यों दे रहे हैं।”

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री बघेल ने दी रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र को 117 करोड़ रूपए से अधिक के विकास कार्यों की सौगात