Union Minister Shivraj Singh appointed in-charge for Jharkhand assembly elections

BJP in-charges for Assembly Elections : केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी, झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए बनाए गए प्रभारी

BJP in-charges for Assembly Elections : केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया गया।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 02:17 PM IST, Published Date : June 17, 2024/2:17 pm IST

नई दिल्ली : BJP in-charges for Assembly Elections : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हाल ही में केंद्रीय मंत्री बनाया गया था। वहीं अब केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराज सिंह चौहान को संगठन की ओर से बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह को झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया गया। वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंता विश्व सरमा को पार्टी ने सह प्रभारी बनाया है।

यह भी पढ़ें : Why Study about Babri Masjid: ‘अपने बच्चों को बाबरी मस्जिद के बारे में क्यों पढ़ाएं’ NCERT की किताब में बदलाव का कांग्रेस नेता ने किया समर्थन

इन दिग्गजों को मिली जिम्मेदारी

BJP in-charges for Assembly Elections : बता दें कि, भाजपा ने राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। महाराष्ट्र में भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी और अश्विनी वैष्णव को चुनाव सह प्रभारी नियुक्त किया है। हरियाणा में धर्मेंद्र प्रधान को प्रदेश चुनाव प्रभारी और बिप्लब देब को प्रदेश चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp