Demanded for 'Z plus' security | Union Minister told that there is danger

केंद्रीय मंत्री ने बताया जान को खतरा, ‘जेड प्लस’ सुरक्षा की मांग की

केंद्रीय मंत्री पारस ने अपने जीवन को खतरा बताया, ‘जेड प्लस’ सुरक्षा की मांग की Demanded for 'Z plus' security Union Minister Paras calls his life a threat, demands 'Z Plus' protection

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : August 26, 2021/9:37 pm IST

नयी दिल्ली, 26 अगस्त। लोकजनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नेता एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कहा है कि ‘‘राजनीतिक साजिश’’ की वजह से उनके जीवन को खतरा है तथा उन्हें ‘जेड प्लस’ सुरक्षा उपलब्ध कराई जानी चाहिए। पारस ने बृहस्पतिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्हें उनके मोबाइल फोन पर गालियां और धमकियां दी गई हैं तथा उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ेंइन दिनों नेट्स पर कम गेंदबाजी करता हूं और उसे मैचों के लिये बचाकर रखता हूं : एंडरसन

उन्होंने किसी का नाम लिए बिना कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद 23 अगस्त को बिहार स्थित हाजीपुर निर्वाचन क्षेत्र के उनके पहले दौरे के दौरान ‘‘जनता से मिले भारी समर्थन’’ की वजह से उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को झटका लगा है जो राजनीतिक साजिश के तहत ‘‘हत्या की राजनीति’’ कर रहे हैं। पारस ने कहा कि उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा कथित तौर पर भाड़े पर लिए गए लोगों के एक समूह ने उनके काफिले को काले झंडे दिखाए तथा मोबिल ऑयल भी फेंका।

यह भी पढ़ेंअफगानिस्तान से भारत आ रहे सिख, हिंदू परिवारों को बसाने के लिए अमित शाह को पत्र

लोजपा पर नियंत्रण को लेकर केंद्रीय मंत्री की अपने भतीजे चिराग पासवान के साथ राजनीतिक लड़ाई चल रही है। पारस ने कहा कि उनकी पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को भी मोबाइल फोन पर गालियां और धमकियां मिली हैं। उन्होंने इस संबंध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी पत्र लिखा है। पारस ने कहा कि दिल्ली पुलिस और बिहार पुलिस दोनों को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।