unique wedding card made in tablet sheet

पहली बार अनोखा शादी का कार्ड देखकर घूम गया मेहमानों का दिमाग, यूजर ने लिखा- दवाई समझकर खा मत लेना

unique wedding card : अपनी शादी को खास बनाने के लिए हर कोई लगा रहता है। ऐसे में वह कुछ न कुछ यूनिक करने का प्रयास करता है....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : August 20, 2022/9:01 pm IST

unique wedding card : अपनी शादी को खास बनाने के लिए हर कोई लगा रहता है। ऐसे में वह कुछ न कुछ यूनिक करने का प्रयास करता है ताकि उसकी शादी यादगार बन जाए। एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है।  एक शख्स ने अपनी शादी को यादगार और खास बनाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उसने शादी के कार्ड के साथ गजब की क्रिएटिविटी की। सोशल मीडिया पर उसकी शादी का ये अनोखा कार्ड चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसने भी इस कार्ड को देखा दंग रह गया।

शख्स ने अपनी शादी के कार्ड को टैबलेट शीट के रूप में बनवाया है। उसके इस अनोखे कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कार्ड में लिखा है- एज़िलारासन वेड्स वसंतकुमारी। शादी की तारीख 5 सितंबर लिखी है। साथ ही यह भी लिखा है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार शादी में आना ना भूलें। कार्ड के मुताबिक, यह मामला तमिलनाडु का है और शख्स फार्मेसी से जुड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस अनोखे कार्ड पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा- इसे देखकर कोई भी धोखा खा सकता है।

Read More: कपिल सिब्बल ने CBI पर साधा निशाना, कहा – ‘पिंजरे का तोता अब आजाद हो गया’

दरअसल, शख्स ने अपनी शादी का कार्ड ‘दवाई के पत्ते’ के रूप में बनवाया है। पहली नजर में हर किसी को यही लगता है कि यह शादी का कार्ड नहीं बल्कि किसी दवाई की स्ट्रिप है। लेकिन गौर से पढ़ने से पता चलता है कि यह शादी का कार्ड है। कार्ड में शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम, शादी की तारीख, खाने के समय के साथ-साथ और भी कई इवेंट्स का उल्लेख किया है। एक यूजर ने कहा- दवाई समझकर मत खा लेना, यह शादी का कार्ड है। वहीं, दूसरे ने लिखा- मेहमानों का दिमाग चकरा जाएगा। अधिकांश यूजर्स ने शख्स की क्रिएटिविटी की तारीफ की है। कुछ लोगों ने कहा कि कार्ड देखकर ही समझ गए कि फार्मेसी से जुड़े शख्स की शादी है।

Read More: कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपा नेता, विरोध में जमकर हुई नारेबाजी, जानिए क्या है वजह