UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : ओवैसी ने कहा ‘योगी को नहीं बनने दूंगा मुख्यमंत्री’, सीएम योगी बोले 'चैलेंज मंजूर' | UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : Owaisi said 'I will not allow Yogi to become Chief Minister', CM Yogi said 'Challenge approved'

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : ओवैसी ने कहा ‘योगी को नहीं बनने दूंगा मुख्यमंत्री’, सीएम योगी बोले ‘चैलेंज मंजूर’

UP Vidhan Sabha Chunav 2022 : ओवैसी ने कहा ‘योगी को नहीं बनने दूंगा मुख्यमंत्री’, सीएम योगी बोले 'चैलेंज मंजूर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 4, 2021/6:20 am IST

UP Vidhan Sabha Chunav 2022

यूपी में आने वाले साल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, इसके पहले ही अब बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है। इसी बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की चुनौती स्वीकार की है, दरअसल, ओवैसी ने कहा है कि वह किसी भी सूरत में योगी आदित्यनाथ को 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री के पद पर काबिज नहीं होने देंगे।

read more: इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता से तोड़ा रिश्ता, तीन महीने पहले हुई थी सगाई

सीएम योगी ने ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एआईएमआईएम प्रमुख हमारे देश के एक बडे नेता हैं, यदि वो अगले साल प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा को चुनौती दे रहे हैं तो हमें ये चुनौती मंजूर है। आगे सीएम योगी ने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं है कि 2022 में भी बीजेपी की ही सरकार उत्तर प्रदेश में बनेगी।

read more: एक साथ पैदा हुईं थी 3 बहनें, अब एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, जानें दिलचस्प प्लानिंग

इस मामले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यदि उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाये तो वह भी प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं, भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने पिछले दिनों रसड़ा स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही।

read more: नीतीश कुमार को बड़ा झटका ! JDU के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने थामा राजद का दामन

इधर बरेली में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर जैसे लोगों को मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने हैं, तो वे देखें…. कोई कुछ भी कहे वर्ष 2022 के उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ की ही सरकार बनेगी। गिरिराज सिंह ने कहा कि ओवैसी देश की सामाजिक समरसता को खत्म करना चाहते हैं, लोगों में जाकर भ्रम फैलाते हैं।