UP Viral Video: मातम में बदली शादी की खुशियां, डीजे पर नाचते समय 15 साल के बच्चे की मौत |

UP Viral Video: मातम में बदली शादी की खुशियां, डीजे पर नाचते समय 15 साल के बच्चे की मौत

UP Viral Video: मातम में बदली शादी की खुशियां, डीजे पर नाचते समय 15 साल के बच्चे की मौत

Edited By :   Modified Date:  March 9, 2024 / 01:57 PM IST, Published Date : March 9, 2024/1:57 pm IST

एटा। UP Viral Video: मौत कब कहां और कैसे हो जाएं यह कोई नहीं जानता। ऐसे ही एक उत्तर प्रदेश के एटा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें डीजे में डांस करते हुए एक 15 साल के बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद आनन-फानन में परीजन उसे अस्पताल ले जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे के बाद से आस-पास के क्षेत्र में मातम का माहौल है। इस घटना का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है।

Terrorist Hardeep Nijjar: खालिस्तानी आतंकी हरदीप निज्जर के हत्या का वीडियो आया सामने, कनाडा पुलिस ने जारी किया CCTV फुटेज 

मिली जानकारी के अनुसार सराय गांव के विशेष कुमार की बारात मैनपुरी के भोगांव इलाके में जानी थी। वहीं घर में खुशी का माहौल था डीजे पर नाच गाने भी हो रहे थे। जिसमें दुल्हे का छोटा भाई सुधीर जिसकी उम्र महज 15 साल थी वह भी दोस्तों के साथ  डांस कर रहा था। कुछ देर डांस करने के बाद सुधीर अचानक से ज़मीन पर गिर गया। कुछ देर तक किसी को कुछ  समझ नहीं आया लेकिन काफी देर होने के बाद सुधीर नहीं उठा तो परिजन उसे अस्पताल लेकर जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया।

Read More: MP Mantralaya Fire News: ‘सरकार तो खुद आग लगवाती है’, मंत्रालय भवन में लगी आग पर बोले उमंग सिंघार 

UP Viral Video: वहीं इस घटना के बाद से परिवार और आसपास के क्षेत्र में मातम का माहौल है। तो वहीं दूसरी हैरानी की बात ये है कि इतने कम उम्र में आज कल लोगों को हार्ट अटैक आ रहे हैं। बीते दिनों ही हार्ट अटैक की वजह से एक 9वीं कक्षा की छात्रा की मौत हुई थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp