निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पवार ने थामा BJP का दामन, बोले- प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्रभावित |

निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पवार ने थामा BJP का दामन, बोले- प्रधानमंत्री मोदी से बेहद प्रभावित

उत्तराखंड के निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पवार ने थामा भाजपा का दामन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : September 8, 2021/5:05 pm IST

नयी दिल्ली, 8 सितंबर । उत्तराखंड क्रांति दल के नेता और निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पवार ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया। वह उत्तराखंड की यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं। वर्तमान में वह विधानसभा में धनोल्टी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

read more: 14 साल की नाबालिग लड़की से 13 लोगों ने किया दुष्कर्म, जिससे भी मांगी मदद उसने बनाया हवस का शिकार

भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी और उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक की मौजूदगी में पवार को भाजपा की सदस्यता दिलाई। ईरानी ने पवार का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि राष्ट्रहित में उनका भाजपा परिवार में शामिल होने का निर्णय सराहनीय है।

कौशिक ने कहा कि पवार ने उत्तराखंड क्रांति दल के नेता के रूप में उत्तराखंड राज्य के लिए लड़ाई में बढ़चढ़कर योगदान दिया और उनके भाजपा में शामिल होने राज्य में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

read more: चलती बाइक पर कपल का लव सीन हो रहा वायरल, पुलिस अब दोनों की तलाश में जुटी

पवार ने कहा कि वह भाजपा परिवार में शामिल होकर आज गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हैं क्योंकि वह उत्तराखंड के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। उन्होंने कहा कि बहुत सोच समझकर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का निर्णय लिया है।