उत्तराखंड: लक्ष्मणझूला में राफ्टिंग कैंप कर्मचारी की हत्या के मामले में दो और गिरफ्तार |

उत्तराखंड: लक्ष्मणझूला में राफ्टिंग कैंप कर्मचारी की हत्या के मामले में दो और गिरफ्तार

उत्तराखंड: लक्ष्मणझूला में राफ्टिंग कैंप कर्मचारी की हत्या के मामले में दो और गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : May 20, 2022/7:50 pm IST

पौड़ी, 20 मई (भाषा) उत्तराखंड के पौड़ी जिले में लक्ष्मण झूला में पिछले दिनों दो राफ्टिंग कैंप के कर्मचारियों के बीच मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की कथित हत्या के सिलसिले में फरार चल रहे दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है।

लक्ष्मणझूला के प्रभारी थाना निरीक्षक संतोष सिंह कुंवर ने शुक्रवार को पौड़ी में बताया कि घटना में नामजद तीन अभियुक्तों में से दो, अभिषेक चौहान और अमित सिंह, को बृहस्पतिवार को पंजाब के मोहाली के एमएएस नगर क्षेत्र से गिरफतार कर लिया गया।

कुंवर ने कहा कि दोनों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि एक अन्य अभियुक्त अजय सिंह को 15 जून को ही उसके कैंप के निकट से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

लक्ष्मणझूला क्षेत्र में घट्टू घाट में संचालित हो रहे दो राफ्टिंग कैंप के कर्मचारियों के बीच 14 जून को मारपीट हुई थी, जिसमें यशपाल नेगी (22) की मौत हो गयी थी।

इस संबंध में कैंप संचालक मनोज सिंह ने लक्ष्मणझूला थाने में तहरीर देकर अपने निकटवर्ती राफ्टिंग कैंप ‘एकलव्य’ के संचालकों पर उनके कैंप में आकर कर्मचारियों से मारपीट करने का आरोप लगाया था।

तहरीर के अनुसार मारपीट में उनके कर्मचारी यशपाल नेगी, रमन सिंह पायल, देवेश सिंह और मुकेश सिंह को गंभीर चोट आई थी, जिन्हें उपचार के लिए ऋषिकेश ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने नेगी को मृत घोषित कर दिया।

भाषा सं दीप्ति दीप्ति संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers