Vashikaran Mantra in hindi for Wife Husband Killed Tantrik

‘काला जादू से तुम्हारे इशारे पर नाचेगी पत्नी, जल्द ही लौट आएगी मायके से’ तांत्रिक का किया था वादा, नहीं किया पूरा तो…

'काला जादू से तुम्हारे इशारे पर नाचेगी पत्नी, जल्द ही लौट आएगी मायके से’! Vashikaran Mantra in hindi for Wife Husband Killed Tantrik

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 3, 2022/8:26 am IST

जाजपुर: Vashikaran Mantra in hindi ओडिशा के जाजपुर जिले में एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने वादे के अनुरूप उसकी पत्नी को वापस लाने में विफल रहने पर शुक्रवार को एक तांत्रिक की कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जनकारी दी।

Read More: यूं ही डॉक्टरों को नहीं कहते धरती के भगवान, जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने मरीज के पेट से निकाला 5 किलो ट्यूमर

Vashikaran Mantra in hindi एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शांतनु बेहरा ने अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए तांत्रिक मनिया बाबर की मदद मांगी थी, क्योंकि रिश्ते में खटास आने के बाद वह पिछले कुछ महीनों से माता-पिता के घर में अपने दो बच्चों के साथ रह रही थी।

Read More: Korba Medical College: प्रदेश के एक और मेडिकल कॉलेज को मिली 100 सीट की मान्यता, NMC ने जारी किया लेटर ऑफ इन्टेंट, जानिए कब से ले सकेंगे एडमिशन

पुलिस ने कहा कि सुकिंडा थाना क्षेत्र के बांधगांव निवासी बेहरा ने तांत्रिक को 5,000 रुपये का भुगतान किया था, जिसने उससे उसकी पत्नी को वापस लाने का वादा किया था। पुलिस के अनुसार 47 वर्षीय तांत्रिक बाबर जब दोपहर में बेहरा के घर आया तो उस समय उससे कहासुनी हो गई।

Read More: दिग्गज भाजपा नेता और पूर्व मंत्री का निधन, लंबे समय से जूझ रहे थे कैंसर से, प्रदेश में शोक की लहर

पुलिस के अनुसार आरोपी ने काम पूरा न करने पर तांत्रिक से अपने पैसे वापस करने की मांग की और गुस्से में आकर बेहरा ने बाबर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद उसने अपराध में प्रयुक्त हथियार के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

Read More: सहारनपुर में पिकअप वैन व मोटरसाइकिल की टक्कर में चार की मौत, दो घायल

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers