Bihar Politics: मुसलमानों को लेकर ये क्या कह गए JDU सांसद, मचा सियासी घमासान, देखें वीडियो... | Video of JDU MP Devesh Chandra Thakur

Bihar Politics: मुसलमानों को लेकर ये क्या कह गए JDU सांसद, मचा सियासी घमासान, देखें वीडियो…

Video of JDU MP Devesh Chandra Thakur: मुसलमानों को लेकर ये क्या कह गए JDU सांसद, मचा सियासी घमासान, देखें वीडियो...

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : June 17, 2024/4:07 pm IST

Video of JDU MP Devesh Chandra Thakur: पटना। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों ने सबको चौंका कर रख दिया। वहीं दूसरी तरफ बिहार में दिग्गजों की राजनीतिक बयानबाजी जोरों पर है। अभी हाल ही में सीतामढ़ी से नवनिर्वाचित सांसद ​देवेश चंद्र ठाकुर का एक विवादित बयान से सियासत में घमासान मच गया है। वहीं देवेश के विवादित बयान से राजनीतिक दलों और समाज में गहरी असहमति पैदा हो गई है।

Read more: Sex Racket Busted: होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार… 

बता दें कि देवेश ने अपने बयान में कहा कि वे पिछले 22 सालों से राजनीति में सक्रिय रहे हैं और यादव और मुसलमानों के लिए बहुत काम किया है, लेकिन अब उन्हें इस काम को नहीं करना है। उन्होंने आगे यह भी कहा है कि अगर कोई इस जाति का है और उनके यहां काम करवाने आता है तो वह जरूर चाय-नाश्ता करें और वापस जाएं, क्योंकि उन्हें उनका काम नहीं करना है। उन्होंने तीर के निशान में प्रधानमंत्री मोदी का चेहरा देखने की भी बात की, जिससे उनके बयान ने अफवाहें और विवादों की आग भर दी।

Read more: T20 World Cup: खत्म हुआ पाकिस्तान का सफर! कप्तानी छोड़ेंगे बाबर आजम? खुद किया ये बड़ा खुलासा… 

Video of JDU MP Devesh Chandra Thakur: वहीं इस विवादित बयान के बाद, देवेश चंद्र ठाकुर को बहुत सारी आलोचनाएं देखने को मिलीं हैं। वे बिहार की राजनीतिक स्तर पर एक महत्वपूर्ण नेता हैं और उनके बयान ने न केवल उनके व्यक्तिगत स्तर पर बल्कि समाज में भी गहरा दाग छोड़ा है। इस बयान ने उनकी राजनीतिक इमेज पर प्रश्न उठाए हैं और उनके समर्थकों के बीच विभाजन पैदा किया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp