Villagers Caught Boyfriend and Girlfriend romance in dark at night

रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा काम कर रहा था 3 बच्चों का बाप, गांव वालों ने दोनों से रंगे हाथों पकड़ा, फिर…

रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा काम कर रहा था 3 बच्चों का बाप : Villagers Caught Boyfriend and Girlfriend romancing in dark at night

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 09:28 PM IST, Published Date : April 6, 2024/9:28 pm IST

गयाः Boyfriend and Girlfriend Romance कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। प्यार में ना जात-पात की सीमा देखी जाती है और ना ही उम्र का बंधन। सात समुंदर पार भी प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने चले आता है, लेकिन थोड़ी सी असावधानी भारी पड़ जाती है। ऐसा ही एक मामला बिहार के गया से सामने आया है। यहां रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को गांव वालों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। बाद में मंदिर में ले जाकर शादी करा दी। इलाके में जोर शोर से इसकी चर्चा हो रही है।

Read More : Airtel Cheapest Recharge Plan: एक बार रिचार्ज कर सालभर के लिए हो जाएं टेंशन फ्री…, मात्र इतने रुपए में मिलेगा बेस्ट प्लान 

Boyfriend and Girlfriend Romance मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के गया जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के मणियारा गांव की है। यहां गुरुवार देर रात अतरी थाना क्षेत्र के सीढ गांव का रहने वाला धर्मेंद्र कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। गांव वालों ने दोनों रंगरलियां मनाते दोनों को रंगेहाथों पकड़ लिया। इसकी सूचना प्रेमिका के परिजनों को दी। ग्रामीणों ने पकड़े दोनों युवक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक की प्रेमिका से शादी करवा दी।

Read More : Rajnandgaon Lok Sabha Chunav 2024 : भूपेश बघेल या संतोष पांडेय! क्या है मोहला-मानपुर की जनता का मिजाज? राजनांदगांव सीट पर कांटे की टक्कर, देखें पूरा कार्यक्रम..

धर्मेंद्र तीन बच्चों का है बाप

शुक्रवार को प्रेमिका के परिजन थाना पहुंचे और धर्मेंद्र से शादी की बात कहने लगे जबकि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप है। प्रेमिका के परिजन लगातार शादी करने के लिए दबाव बनाने लगे और शादी नहीं करने पर केस करने की धमकी देने लगे। इसके बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने प्रेमिका के परिजन को काफी समझाने का कोशिश किया लेकिन परिजन नहीं माने।