Viral Post: The codeword written on the samosa went viral

Viral Post: समोसे पर कोडवर्ड देख उड़ गए शख्स के होश, लोग दे रहें हैं मजेदार रिएक्शन

Viral Post: समोसे पर लिखा हुआ कोडवर्ड हुआ वायरल, लोग दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन Viral Post: The codeword written on the samosa went viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : October 11, 2022/11:00 pm IST

Viral Post: इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों की लिस्ट में ये समोसा बनाने वाला रेस्तरां भी शामिल है. रेस्तरां ने अपने ट्विटर हैंडल ‘समोसा पार्टी’ से शख्स को धन्यवाद देते हुए लिखा: ”धन्यवाद शोभित, खुशी है कि आपने इसपर ध्यान दिया. यह स्थायी रूप से ग्राहक की महत्वपूर्ण समस्या को हल करता है – मिश्रित ऑर्डर के मामले में समोसे को तोड़े बिना फिलिंग की पहचान की जा सकती है :)”

Read more: यहां के विधायक के खिलाफ मामला दर्ज, महिला ने लगाए थे अपहरण के आरोप 

शोभित की इस ट्वीट को 2,500 लाइक्स मिले हैं जबकि कमेंट सेक्शन में लोगों रिएक्शन मिश्रित रहा था. एक यूजर जो इनोवेशन से खुश तो था पर स्वाद से नाराज था, ने टिपण्णी किया, ”इनोवेशन बहुत अच्छा है, पर स्वाद जैसा मैं उम्मीद कर रहा था वैसा नहीं था.” वहीं दूसरे यूजर ने टिपण्णी किया, ”यह डिज़ाइन वास्तविक रूप में बहुत मददगार साबित हो सकता है.”

Read more: नहीं देखा होगा अवनीत कौर का ऐसा अवतार, ओपन शर्ट में कैमरे के सामने आ गई एक्ट्रेस 

Viral Post: आलोचना करने वाले यूजर की भी कमी नहीं थी. एक यूजर ने आलोचना लिखा, ” नई तकनीक पहले ही हमें आलसी बना दिया है. और अब इनोवेशन के नाम पर ‘जंक फ़ूड’ परोसा जा रहा है निश्चित रूप से हमारे जीवन शैली को प्रभावित करेगी. समोसे पर मुद्रण(Stamping) नया खोज नहीं हो सकता.” वहीं एक यूजर ने हास्यपद टिपण्णी करते हुए लिखा है. ” इसमें जीपीएस भी लगा दो, अगर हम भूल जाएं, मैं आपको समोसे को मिस नहीं करना चाहता.”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers