Viral video of assault with a girl

बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची प्यार में पागल प्रेमिका, देखकर परिजनों ने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल…

Viral video of assault with a girl who came to meet her boyfriend एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से मिलना काफी महंगा पड़ गया।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 01:43 PM IST, Published Date : March 19, 2023/1:43 pm IST

Viral video of assault with a girl: जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले में एक लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से मिलना काफी महंगा पड़ गया। लड़की के घर वालों ने बीच सड़क पर उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान लोगों की भीड़ घंटों तमाशबीन बनी रही। यह पूरा मामला जहानाबाद के अरवल मोड़ का है, जहां प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी, जिसके बाद परिजनों ने लड़की की जमकर पिटाई की।

Read more: गाली-गलौच के बाद युवक को घर में घुसकर मारी गोली, गुस्साए परिजनों ने बीच ​सड़क पर उठाया ऐसा बड़ा कदम 

वहीं अब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ लोग लड़की को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि न्यूज चैनल IBC24 इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। दरअसल, जहानाबाद शहर के अरवल मोड़ पर उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया, जब कुछ लोगों ने बीच सड़क पर एक लड़की के साथ मारपीट शुरू कर दिया। लड़की किंजर थाना क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है।

Read more: India News Today 19 March Live Update: ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के सलाहकार और फाइनेंसर दलजीत सिंह गिरफ्तार 

Viral video of assault with a girl : मिली जानकारी के अनुसार लड़की ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए शहर के अरवल मोड़ पर बुलाया था। इस बात की जानकारी जब लड़की के घरवालों को लगी तो वे भी अरवल मोड़ पर पहुंच गए और जैसे ही लड़की का प्रेमी उससे मिलने के लिए अरवल मोड़ पर पहुंचा, परिजनों ने दोनों को रंगेहाथ धर दबोचा और बीच सड़क पर जमकर पिटाई शुरू कर दी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक