Viral wife's Sex Video on Social Media Husband Angry to See Video

‘मुझसे अलग होने के बाद जिस्मफरोशी कर रही मेरी पत्नी’ वायरल वीडियो को देखकर बौखलाया पति, पहुंचा थाने

'मुझसे अलग होने के बाद जिस्मफरोशी कर रही मेरी पत्नी' ! Viral wife's Sex Video on Social Media Husband Angry to See Video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 22, 2021/5:57 pm IST

बागेश्वर: Husband Angry to See Wife’s Viral Video  सोशल मीडिया के इस युग में कहा नहीं जा सकता कि कब क्या वायरल हो जाए। वायरल वीडियो कभी किसी को फेमस बना देता है तो किसी के लिए मुसीबत खड़ी कर देता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड से सामने आया है, जहां पत्नी का वायरल वीडियो पति के मोबाइल पर पहुंच गया। इसके बाद पति ने थाने पहुंचकर अपनी पत्नी पर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है।

Read More: फिल्म इंडस्ट्री में फिर लौट रहा कोरोना, वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कमल हासन मिले संक्रमित 

Husband Angry to See Wife’s Viral Video मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से क्षेत्र में एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला दिख रही है। वायरल वीडियो को देखने के बाद पति ने दावा किया है कि यह अश्लील क्लिप उसकी पत्नी का है, जो पिछले काफी समय से उससे अलग रह रही है।

Read More: प्रदेश के इन जिलों में खुलेंगे 67 नए धान खरीदी केन्द्र, खाद्य विभाग ने जारी किया आदेश, सैकड़ों किसानों को मिलेगी राहत 

पुलिस को महिला के पति ने जानकारी दी कि उसकी बीवी काफी समय पहले घर छोड़कर चली गई थी। पति का आरोप है कि घर छोड़ने के बाद अब वह गलत धंधा करने लगी है। युवक ने पुलिस अधीक्षक से वीडियो की जांच की मांग की, साथ ही पत्नी के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को भी कहा। बागेश्वर के पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखने वाली महिला के देह व्यापार में शामिल होने की पुलिस सभी पहलुओं से छानबीन कर रही है।

Read More: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, एक साथ 84 आरक्षकों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश 

महिला के पति ने ये भी आरोप लगाया है कि उसकी हरकत की वजह से पूरे गांव की बदनामी हो रही है। वहीं युवक ने ये भी कहा कि उसकी पत्नी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती है। उधर, उत्तराखंड में अपनी तरह के अनोखे मामले के सामने आने के बाद से बागेश्वर में सनसनी मच गई है। ये खबर सुनकर हर कोई हैरान है। दूसरी तरफ ग्रामीणों महिला को लेकर ग्रामीणों में भी काफी गुस्सा है।

Read More: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, एक साथ 84 आरक्षकों का तबादला, SP ने जारी किया आदेश