IND vs Pak match

IND vs Pak match: जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान को अपनी जर्सी देते नजर आए विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल…

IND vs Pak match: जीत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान को अपनी जर्सी देते नजर आए विराट कोहली, वीडियो हुआ वायरल...

Edited By :   Modified Date:  October 15, 2023 / 09:33 AM IST, Published Date : October 15, 2023/9:30 am IST

IND vs Pak match: कल 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बीसीसीआई वन डे क्रिकेट वर्ल्ड कप खेला गया यह मैच भारत और पाकिस्तान के बीच था । दोनों ही टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, सबसे पहले भारत ने टॉस जीता जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया, पाकिस्तान को 42.4 ओवर में ऑल आउट कर भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया, जिसके बाद भारत बल्लेबाजी करने उतरी और केवल 30.3 ओवर में ही 192/2 रन बना कर जीत अपने नाम दर्ज करवाई।

IND vs Pak match: भारत की पाकिस्तान पर यह 8 जीत है । इसे पहले भी भारत और पाकिस्तान के बीच 8 वन डे वर्ड कप मैच खेले जा चुके हैं लेकिन भारत एक भी मैच नहीं हरी है।

IND vs Pak match: मैच खत्म होने के बाद देश भर में क्रिकेट प्रेमियों ने जम कर जशन मनाया, जिसकी बहुत सी विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इसी बीच क्रिकेट के ग्राउंड से पूर्व कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

IND vs Pak match: वीडियो में विराट कोहली पाकिस्तानी क्रिकेटर को अपनी जर्सी थमाते हुए देख रहे हैं, इस वीडियो को देख कर फैंस तरह तरह की बातें बना रहे हैं, कुछ लोगों का कहना है की विराट अपनी जर्सी बाबर को दे रहे हैं, हाला की इस बात की कोई खास वजह नहीं दिख रही है, यह पूरा विडियो एक्स पर ट्रेंड कर रहा हैं।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 17: एक दिन बाद शुरू होने वाला हैं देश का नंबर वन रियलिटी टीवी शो, इस बार घर में भी देखेगा बड़ा बदलाव…. 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें