VK Pandian Close aide of Naveen Patnaik, announced to quit politics

VK Pandian Left Politics : हार के बाद आलोचना नहीं झेल पाए पूर्व सीएम के करीबी! राजनीति छोड़ने का कर दिया ऐलान

हार के बाद आलोचना नहीं झेल पाए पूर्व सीएम के करीबी! VK Pandian Close aide of Naveen Patnaik, announced to quit politics

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2024 / 09:21 PM IST, Published Date : June 9, 2024/4:13 pm IST

भुवनेश्वरः VK Pandian Left Politics ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद बीजेडी प्रमुख नवीन पटनायक के करीबी वीके पांडियन ने राजनीतिक छोड़ने का ऐलान कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने लगातार हो रही आलोचना के बाद यह फैसला लिया है। इससे पहले वीके पांडियन को बीजेडी प्रमुख नवीन पटनायक का उत्तराधिकारी कहा जाता था। हालांकि नवीन पटनायक ने इसे खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि पांडियन उनके उत्तराधिकारी नहीं हैं। ओडिशा के लोग तय करेंगे कि मेरा उत्तराधिकारी कौन होगा। पांडियन पार्टी के सदस्य हैं और उनकी आलोचना दुर्भाग्यपूर्ण थी।

Read More : Narendra Modi Ke Liye Poojan : नरेंद्र मोदी के लिए आयोजित यज्ञ हुआ संपन्न, बाबा महाकाल से की देश की उन्नति की कामना, मंत्रोच्चारण कर दी पूर्णाहुति

नवीन पटनायक ने की वीके पांडियन की तारीफ

VK Pandian Left Politics इससे पहले नवीन पटनायक ने वीके पांडियन की तारीफ की और कहा कि पांडियन ने चक्रवात हो या फिर कोविड-19 महामारी हर समय बेहतरीन काम किया है। उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दिया और उसके बाद वह पार्टी में शामिल हो गए। वह एक निष्ठावान और ईमानदार व्यक्ति हैं और उन्हें इसके लिए याद किया जाना चाहिए।

Read More : मुंबई हवाई अड्डे पर एक ही रनवे पर दो विमान पहुंचे, डीजीसीए कर रहा जांच

बीजेडी ने कितनी जीती सीटें

बता दें कि 147 सदस्यीय वाली ओडिशा विधानसभा में बीजेपी ने 78 सीटें जीती हैं, जबकि बीजेडी के खाते में 51 सीटें आई हैं। वहीं, कांग्रेस को राज्य में 14 विधानसभा सीटों पर जीत मिली है। बीजेपी प्रमुख पटनायक ने दो सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिनमें से एक सीट (हिंजिली) से वे विजयी हुए, लेकिन दूसरी सीट (कांताबंजी) से हार गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers