Selfie took life: सेल्फी लेना पड़ा महंगा

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, कई लोगों को बहाकर ले गई लहरें, IPS अधिकारी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

Selfie took life: सेल्फी लेना पड़ा महंगा, कई लोगों को बहाकर ले गई लहरें, IPS अधिकारी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 13, 2022/4:36 pm IST

Selfie took life: मुंबई। इस समय सोशल मीडिया पर लोगों के बीच फेमस होने के लिए हर कोई बेताव है। ऐसे में सोशल मीडिया पर पोस्ट पर व्यूज पाने के लिए लोग उटपटांग हरकते भी करते नजर आते है। ऐसे में कुछ लोग तो फेमस हो जाते है लेकिन कुछ को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है। फेमस होने के चक्कर में कई लोग खतरनाक जोखिम उठाते है। जो कभी-कभी हादसे का शिकार भी हो जाते है। लेकिन सिर पर जब जुनून सवार हो जाता है तो लोग बिना जान की परवाह किए कुछ भी करने लगते है। इस समय हर जगह मानसून ने कोहराम मचा रखा है। ऐसे में लोग पानी को देखने के लिए लेक साइड जा रहे है और ढ़ेर सारी फोटों भी खीच रहे है। लेकिन कुछ लोग इसमें इतने ज्यादा खो जाते है और हादसे का शिकार हो जाते है।

ये भी पढ़ें- मोदी के सामने लिखा भाषण पढ़ने में अटके तेजस्वी यादव, विरोधियों ने ली चुटकी

Selfie took life: ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें समंदर किनारे कई लोग खड़े होकर लहरों का मज़ा ले रहे है। समंदर में उठती ये लहरें सामान्य से कई गुना बड़ी थी। लहरों के पास ही पत्थरों पर कई लोग खड़े हैं और कुछ इसकी फोटोग्राफी और सेल्फी लेने में मशगूल हैं। हालांकि ये लहरें साफ संकेत दे रही हैं कि कभी भी कोई हादसा हो सकता है लेकिन कोई भी पीछे हटने के तैयार नहीं।

ये भी पढ़ें- फिर दुनिया के नंबर एक एकदिवसीय गेंदबाज बने बुमराह

Selfie took life: देखते ही देखते समंदर से लहरों का बवंडर उठता है और आसपास खड़े लोग उसकी चपेट में आ जाते हैं। इसमें कुछ लोग किसी तरह बचते हैं, कोई किसी को खींचता है और लोगों को लहरें बहा कर ले जाती है। ये हादसा उन्हीं की लापरवाही का नतीजा है। इस वीडियो को आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किया है और कैपश्न दिया है कि ‘आपकी लाइफ लाइक से ज्यादा महत्वपूर्ण है।’ ये बात बिल्कुल सही है इसलिए इसे समझिये और कभी भी सेल्फी या फोटो के चक्कर में किसी तरह का जोखिम मत उठाइये।

खबरे और भी हैं: देश दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक