Weather News Today : अगले 5 दिनों तक पड़ेगी भीषण ठंड, कोहरे और बारिश से भी होगा सामना

राजधानी ​दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में ठंड का सितम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जनवरी के तीसरे सप्ताह में भी लोगों को शीत लहर का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली वालों को अभी इस ठंड से राहत मिलने की कोई संभावाना नहीं दिख रही है।

: , January 21, 2022 / 06:39 PM IST

नई दिल्ली। Weather News Today: राजधानी ​दिल्ली-एनसीआर सहित उत्तर भारत में ठंड का सितम कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। जनवरी के तीसरे सप्ताह में भी लोगों को शीत लहर का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली वालों को अभी इस ठंड से राहत मिलने की कोई संभावाना नहीं दिख रही है। दिल्ली में आने वाले दिनों में बारिश होने का अनुमान है। वहीं, दिल्ली-एनसीआर में कोहरे का असर भी देखने को मिल रहा है। राजधानी में विजिबिलिटी घटकर 50 से 100 मीटर हो गई है।

read more: सेक्स करने से पहले हमेशा करें ये 7 चीजें, नहीं आएगी रिश्तों में दरार
मौसम विभाग की माने तो 21 जनवरी की शाम से दिल्ली-एनसीआर में हल्की वर्षा पड़नी शुरू हो जाएगी। बारिश के बाद शनिवार से राजधानी में फिर से दिन के समय ठिठुरन बढ़ जाएगी। 22 को मौसम विभाग ने ‘येलो’ अलर्ट जारी किया है। 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने का भी अनुमान है। 23 जनवरी को बौछारें पड़ सकती हैं।

read more: लव मैरिज के दो हफ्ते बाद पता चला पति की हकीकत, युवती ने कहा मेरी​ जिंदगी तबाह हो गई
इसके बाद पश्चिमी विक्षोभ का असर कम होगा। आसमान में धूप खिलेगी। तब दिन में सर्दी का सितम कुछ कम होगा। मौसम विभाग के मुताबिक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में 23 जनवरी तक बारिश हो सकती है। ठंड का प्रकोप जारी रहेगा। 5 दिनों तक दिल्ली और आसपास के इलाकों के लोगों को कड़ाके की ठंड से राहत मिलने की संभावना नहीं है।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

इस थाली में हैं 15 से ज्यादा तरह के पकवान, वीडियो देख लिया तो मज़ा आ जाएगा | IBC24 Food

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel