Weather Update : Hail will fall with rain in these states

Weather Update : मौसम ने ली करवट! इन राज्यों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले, यहां जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम

Weather Update : Hail will fall with rain in these states : आशंका जताई जा रही है कि इस साल भी तापमान 40 को क्रॉस करेगा।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2023 / 03:37 PM IST, Published Date : March 4, 2023/3:37 pm IST

Weather Update : Hail will fall with rain in these states : नई दिल्ली। मौसम का मिजाज लगातार बदलता जा रहा है। फरवरी महीने ने इस बार गर्मी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। मार्च की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने के दूसरे सप्ताह तक लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है। दावा किया जा रहा है कि मार्च महीने में ही अप्रैल-मई जैसी हीटवेव चलेगी। पिछले 13 साल में पांच बार पारा मार्च में 40 के पार जा चुका है। आशंका जताई जा रही है कि इस साल भी तापमान 40 को क्रॉस करेगा।

read more : भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बिकनी पहनकर किया डांस, गोरा बदन देख फैंस की थम गईं सांसें 

Weather Update : Hail will fall with rain in these states : मौसम विभाग के अनुसार गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, लद्दाख, जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ इलाकों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। इसके साथ ही सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश के भी कुछ हिस्सों में बारिश और बर्फबारी के आसार हैं। जबकि राजस्थान के कई हिस्सों, पश्चिमी मध्य प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र, उत्तरी मराठवाड़ा, विदर्भ और गुजरात के कुछ हिस्सों में बारिश और आंधी के ओले भी गिर सकते हैं।

read more : प्रेमी के साथ भागी पत्नी तो पति ने किया अनोखा काम, मामला जान घूम जाएगा आपका दिमाग 

Weather Update : Hail will fall with rain in these states : हालांकि अभी भी ऊंचाई वाले पहाड़ी इलाकों बर्फबारी के साथ-साथ बारिश का दौर जारी है। वेस्टर्न डिस्टर्बेंस (पश्चिमी विक्षोभ) के कारण गिलगित, मुजफ्फराबाद, जम्मू कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कई जगहों पर आज भी बारिश और हिमपात जारी रहने के आसार हैं। अगले दो-तीन दिन बाद यहां मौसम के मिजाज में बदलाव देखने को मिल सकता है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें