What kind of mother... got her own daughter raped by her lover, then took money to cover up the matter, this is how it was revealed

ये कैसी मां… अपनी ही बेटी का प्रेमी से करवाया रेप, फिर मामले को छूपाने के लिए ले ली पैसे, ऐसे हुआ खुलासा

What kind of mother... got her own daughter raped by her lover, then took money to cover up the matter, this is how it was revealed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : October 8, 2021/2:24 pm IST

बक्सरः मां अपने बच्चे के लिए तमाम बाधाओं से लड़ने को तैयार होती है। अपने बच्चे पर कभी भी आंच नहीं आने देती है। इनसे इतर बिहार की रहने वाली एक मां ने प्रेमी से अपने सगे बेटी का रेप करवा दिया। इतना ही नहीं पैसे लेकर मामले को सुलझाने की कोशिश भी की। इसके बाद युवती ने अब पुलिस में इसकी शिकायत की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

read more : हिमाचल उपचुनाव के लिए सीएम भूपेश बघेल बनाए गए स्टार प्रचारक, कांग्रेस ने 20 स्टार प्रचारकों की सूची की जारी

मिली जानकारी के अनुसार युवती ने अपने मां पर प्रेमी से रेप करवाने का आरोप लगाया है। युवती ने थाने रिपोर्ट लिखवाई है कि उसकी मां का गोवर्धनपुर निवासी महेंद्र नाम के एक व्यक्ति से नाजायज संबंध है। इसी के चलते उन्होनें पिता का भी अपहरण करवा दिया। घर आने-जाने के क्रम में कई बार बुरी नजर से शरीर पर हाथ भी फेर देता था। 7 सितंबर को जब घर आया तो वह अकेली थी। इसका फायदा उठाकर उसने दुराचार किया। अपनी मां व भाई को यह आपबीती सुनाई तो दोनों ने महेंद्र से रुपए लेने की बात कहकर मुंह बंद रखने को कह दिया।

read more : छत्तीसगढ़ छोड़ UP की घटना पर ध्यान देने का BJP ने लगाया आरोप, मंत्री सिंहदेव ने कहा- सब मिलकर करते हैं काम 

बहरहाल, युवती ने अपने चाची की मदद से पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस युवती का मेडिकल टेस्ट कराने के साथ ही कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करा लिया गया है। अब मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

 
Flowers